कार्तिक आर्यन ने किया सारा अली खान की इज्जत का कचरा

केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सारा अली खान ने हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को काफी पंसद करती है और उन्हें डेट करना चाहती हैं। इसके अलावा सारा ने यह भी कहा था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। सारा का यह बेबाक बयान जमकर सुर्खियों में छाया रहा। डेट को लेकर अब वह कार्तिक के जवाब का इंतजार भी कर रही हैं। इंतजार कर थक चुकीं सारा ने कहा कि वह एक लड़की हैं, न जाने कितनी बार कह चुकी हैं, लेकिन कार्तिक ने अब तक उन्हें कोई जवाब नहीं दिया है।

जब उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ और अब ‘सिंबा’ के प्रमोशनल इंटरव्यू शुरू हुए तो सारा से सबने कार्तिक को डेट करने पर खूब सवाल किए। सारा ने हर बार जवाब भी दिया। सारा ने कहा कि उन्होंने इतनी बार कार्तिक को डेट करने की बात की, लेकिन कार्तिक का कोई जवाब अब तक उन्हें नहीं मिला है। सारा की मानें तो कार्तिक ने उनकी इज्जत का कचरा कर दिया है।

वह कार्तिक आर्यन को डेट करने वाली बात पर जोर देते हुए कहती हैं, ‘मैं क्या बोलूं यार… आप लोग कार्तिक आर्यन से पूछो न। सब लोगों ने मुझसे पूछ लिया। मैंने इतनी बार कह दिया है। मेरी तो इज्जत का कचरा हो रहा है और कार्तिक कुछ कहते ही नहीं है। मैं क्या करूं?’  मैं लड़की हूं यार, मैं कितना कहूं कि मुझे कार्तिक….

मॉडल को आपत्तिजनक फोटो भेजने के आरोप में अरेस्ट हुए मीका सिंह

बता दें कि सारा के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह राजपूत भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर ने निर्देशिन किया है। यह फिल्म 7 दिसंबर यानी आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इसके बाद सारा अभिनेता रणवीर सिंह के साथ निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में भी नजर आएंगी। ‘सिंबा’ इसी महीने के अंत में 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *