कवर स्टोरी-2जरुर पढेंफिल्म

OMG: कटरीना और दीपिका में हुई दोस्ती

Share Article

यह तो सभी को पता है कि बॉलीवुड में ज्यादातर सितारों की आपस में ठीक से नहीं बनती। कई सितारें ऐसे है जिनका पेचअप आज तक नहीं हो पाया है। यहां तक कि यह एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते। यहां तक कि कई फिल्मी सितारें एक ही पार्टी जाना पंसद नहीं करते। गलती से चले भी जाएं तो एक दूसरे से दूर ही रहते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी दीपाका पादुकोण आैर कटरीना कैफ की थी। लेकिन अब ऐसा नहीं हैं।

दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद जब रणबीर कपूर ने कटरीना कैफ को डेट करना शुरू किया तो दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे। दोनों एक  दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करती थीं साथ ही चैट शोज पर एक दूसरे पर कॉमेंट्स भी करती नजर आती थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने पहले कहा था कि वह कटरीना को अपने रिसेप्शन में नहीं बुलाएंगी। हालांकि रणवीर सिंह ने पर्सनली कटरीना को बुलाया और उन्होंने इन्विटेशन एक्सेप्ट भी किया और रिसेप्शन में पहुंचीं।

खबरों के मुताबिक कटरीना ने रिसेप्शन में खूब इंजॉए किया इसके साथ ही रणवीर और दीपिका की तारीफ भी की। रिसेप्शन के बाद दीपिका पादुकोण ने कटरीना की फोटो लाइक की और उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया। कटरीना ने भी इस बात पर दिल बड़ा किया और इन्हें सोशल मीडिया पर फॉलोबैक करना शुरू किया।

चलो यह देखकर तो अच्छा लगा कि  बॉलीवुड की दो टॉप की अभिनेत्रियों में फिर से सुलह हो गई और फिर से यह दोनों अच्छे दोस्त बन गए। हम तो यही कहेंगे कि इन दोनों की दोस्ती को अब किसी नजर ना लगे। बता दें कि दीपिका-कटरीना अभी कई ऐसे प्रोजेक्ट में व्यस्त है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here