कवर स्टोरी-2जरुर पढेंफिल्म

प्रि‍यंका के बाद अब परीणीति बनेंगी दुल्हन

Share Article

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों फिल्मी सितारे और कुछ बडि हस्तिया शादियां कर रहें हैं फिर चाहें वों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, ईशा अंबानी और आनंद चोपडा, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, कपिल और गिन्नी की ही क्यों ना हों। यह साल सेलिब्रड की शादियों का परफेक्ट साल साबित हुआ है। अब खबर आरही हैं प्रियंका चोपड़ा की शादी मे धमाल मचाने वाली उनकी छोटी बहन परीणीति चोपड़ा की ये खबर उनके फैंस के लिए काफी ज्यादा चौकाने वाली हो सकती है। दरअसल पता चला है कि परीणिति अपने बॉयफ्रेंड चरित देसाई से शादी कर सकती हैं। हालांकि इस बात को लेकर किसी भी तरह का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन ऐसी उम्मीद बताई जा रही है।

ये खबर एक लीडिंग न्यूजपेपर में छपी थी जिसके बाद से परीणिति चोपड़ा सूर्खियों में छाई हुई है। चरित देसाई की बात करें तो उनकी मुलाकात परिणीति चोपड़ा से अग्निपथ के सेट पर हुई थी जब प्रियंका चोपड़ा और ऋतिक रोशन इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

इस फिल्म में वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका में नजर आए थे। हालांकि दोनो ने इस रिश्ते को सबके सामने कबूल नहीं किया है लेकिन प्रियंका की शादी के दौरान दोनो को साथ में मस्ती करते हुए देखा गया तो इन अफवाहों ने तेजी पकड़ ली थी। गौरतलब है कि परीणीति चोपड़ा इस समय फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ इस फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here