राजनीति

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को दिया सुझाव, पप्पू नहीं उन्हें अब शादी करके पापा बनना चाहिए

ramdas-athawale-or-rahul-gandhi
Share Article

ramdas-athawale-or-rahul-gandhi

हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक बार फिर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बयान दिया है. तीन हिंदी भाषी राज्यों में हाल ही के चुनावों में कांग्रेस की जीत को देखते हुए रामदास अठावले ने रविवार को संकेत दिये कि राहुल गांधी एक परिपक्व नेता बन गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग अभी तक कांग्रेस अध्यक्ष को पप्पू कहते हैं, उनके लिए मेरा सुझाव है कि अब वह पापा बन गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी को भी सुझाव दिया कि तीन राज्यों में मिली सफलता के बाद उन्हों जल्द ही शादी कर लेनी चाहिए और पापा बनने की कोशिश करनी चाहिए.

तीन राज्यों में बड़ी जीत के बाद अब केंद्रीय मंत्री के बयान से ऐसा लग रहा है कि राहुल को पप्पू बोलना ठीक नहीं है. उन्होंने इस दौरान यह भी बात कही कि तीन राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की हार का पीएम मोदी से कोई लेना देना नहीं है. बता दें अठावले की पार्टी आरपीआई (ए) राजग का एक घटक दल है. उन्होंने ये बातें थाने जिले के कल्याण में पत्रकारों से कहीं.

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवसेना को भाजपा के साथ अपना गठबंधन बनाए रखना चाहिए. उन्होंने कहा “अगर यह गंठबंधन जारी नहीं रहा तो इससे शिवसेना को नुकसान होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की उम्मीद करता हूं. उसे (शिवसेना) को अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए.” वहीं उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि कांग्रेस को इस धारणा में नहीं रहना चाहिए कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वह साल 2019 में होने वाले चुनाव जीत जाएगी.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here