कवर स्टोरी-2जरुर पढेंफिल्म

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस चीज के लिए मिली हरी झंडी

Share Article

आलिया भट्ट  और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियो में बने हुए हैं। यह दोनों जब भी जहां भी एक साथ देखे जाते हैं तो लोगों के मन में कई सवाल आते हैं। उनको लेकर आए दिन कुछ ना कुछ बयान आता ही रहता हैं। जो काफी सुर्खियों में भी बना रहता हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने दोनो को ज्यादा से ज्यादा साथ रहने की सलाह दी थी और ये भी कहा था कि दोनो साथ में काफी अच्छे लगते हैं।

महेश भट्ट ने कहा, “क्या वे शादी नाम के किसी मुकाम पर पहुंचना चाहते हैं. जो एक ऐसी संस्था है जिसके बारे में 21वीं सदी के दूसरे दशक में भी सवाल किए जाते हैं. ये तो उन्हें खुद ही सोचना होगा.” महेश ने कहा, “मैं इस बारे में कयास लगाने वाला कोई नहीं होता हूं कि ये सब कब होगा या वे किस तरह से अपने रिश्ते को आगे बढाएंगे.”

महेश ने आगे कहा कि मेरी बेटी आलिया के लिए रणबीर परफेक्ट हैं। बात रही रणबीर के पापा ऋषि कपूर की तो वो इस बारे में अपनी ओर से हरी झंडी पहले ही दे चुके हैं और फिलहाल वो अपनी बीमारी की इलाज कर रहें हैं।

आलिया और रणबीर एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहें हैं और मीडिया के सामने भी अपना रिश्ते को रिवील कर चुके है। गौरतलब है कि इस समय दोनो फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग कर रहें हैं। आलिया और रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो ब्रह्मास्त्र ऐसी पहली फिल्म होगी जिसमें दोनों साथ नजर आएंगे. इस फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

आलिया और रणबीर साथ में काफी अच्छे लगते हैं और अक्सर पार्टियों में नजर आ ही जाते है। दोनो में काफी ज्यादा बेहतरीन बाॅडिंग हैं और दोनो एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। दोनो ने शादी का फैसला ले लिया हैं और इन के इस फैसले से दोनो के परिवार वाले भी काफी जयादा खुश हैं।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here