फिल्म

गर्लफ्रेंड के साथ बाहर नहीं घूम सकते सलमान खान, जानें क्या है वजह

salman khan can not hangout with his girlfriend
Share Article

salman khan can not hangout with his girlfriend

आज बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान 53 साल के हो गए हैं. आपको बता दें कि सलमान खान ने कुछ समय पहले अपने पिता के बनाए हुए एक नियम का खुलासा किया था जिसे आज भी सलमान खान मानते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान ने कहा था कि गर्लफ्रेंड् के मामले में उनके पिता सलीम खान ने उन्हें क्लियर इंस्ट्रक्शन दिया हुआ है। सलमान ने ये खुलासा अपने टीवी शो दस का दम के दौरान किया था।

दरअसल दस का दम की शूटिंग के दौरान होस्ट सलमान ने सेलिब्रिटी गेस्ट से एक सवाल पूछा, “कितने प्रतिशत भारतीयों को सार्वजनिक स्थानों पर रोमांस करने के कारण पुलिस से डांट सुननी पड़ती है? इस बात के जवाब से पहले ही सलमान ने खुद ये कहा कि प्रेमी जोड़ों को सार्वजनिक स्थानों पर घूमते देखना बहुत दुखद है। ये जोड़े असहाय हैं, क्योंकि ये लोग एक छोटे से घर में 8-10 लोगों के बीच रहते हैं। समाज के कारण ये युवा होटल में जा नहीं सकते। जब बात गर्लफ्रेंड् की आती है तो सलमान के पिता सलीम खान ने साफ इंस्ट्रक्शन दिए हैं कि शहर भर में साथ घूमने के बजाय उसे घर पर बुला लो।

आगे उन्होंने कहा, “इसी तरह मेरी बहनों के लिए भी यही रूल हैं। उनकी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का है, उन्हें सबसे पहले अपने माता-पिता को बताना चाहिए और उनसे कुछ भी नहीं छिपाना चाहिए। उन्होंने हमें पसंदीदा व्यक्ति से शादी करने का अधिकार दिया है।”

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here