फिल्म

सलमान खान ने सुष्मिता सेन को गले लगा कर किया डांस, देखते रह गए सुष के बॉयफ्रेंड

salman-khan-with-sushmita-s
Share Article

बॉलीवुड के दबंग और टाइगर सलमान खान आज 53 साल के हो गए. हर साल की तरह इस बार भी सलमान ने अपने व्यस्त शेड्यूल से वक्त लेकर अपनी फैमिली व क्लोज़ फ्रेंड्स के साथ उन्होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट किया है और इस बार भी उन्होंने अपना बर्थडे अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर ही सेलिब्रेट किया.

सलमान के बर्थडे सिलेब्रेशन के मौके पर रितेश सिद्धवानी, मौनी रॉय, कटरीना कैफ जैसे कई सिलेब्रिटीज़ वहां पहुंचे. सलमान के बर्थडे की अलग-अलग तस्वीरों और विडियो के अलावा एक और विडियो इंटरनेट पर काफी चल रहा है, जिसमें वह अपनी ‘मैंने प्यार क्यों किया’ की कोस्टार सुष्मिता सेन के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले सलमान ने सुष्मिता को गले लगाया और उसके बाद दोनों मिलकर डांस करने लगे. साथ ही वीडियो में सलमान के बॉडीगार्ड शेरा को भी साफ देखा जा सकता है. इस वीडियो से पता चलता है कि सलमान ने अपना बर्थडे खूब इंजॉय किया.

इसके अलावा भी सलमान के बर्थडे का एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह केक काट रहे हैं. वीडियो में  वह अपने भांजे आहिल को गोद में लेकर केक कटिंग करते दिख रहे हैं. उनकी बहन अर्पिता खान और उनके बॉडीगार्ड शेरा भी इस मौके पर वहां मौजूद थे. इन सबके अलावा विडियो में सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी साइड में खड़ी नजर आ रहीं थीं. गोद में भांजे को लेकर चार लेयर्ड बर्थडे केक काटते हुए सलमान का यह विडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ.

बता दें कि सलमान के बर्थडे पर मीडिया वाले भी उनके लिए केक लेकर पहुंचे थे और उन्होंने सबके साथ केक काटकर इसे सेलिब्रेट किया.

 

 

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here