फिल्म

बॉलीवुड के इस विलेन को लेनी पड़ी सलमान की मदद, करेंगे बेटी को लॉन्च

salman-khan
Share Article

mahesh-manjrekar

सलमान खान के दरियादिली के बारे में सभी जानते हैं. उन्होंने न जाने कितने ही लोगों की मदद की है, चाहे वो बॉलीवुड से हो या इंडस्ट्री के बाहर से. जब भी किसी को मदद चाहिए होती है वो सलमान के घर पहुंच जाता है और सलमान बिना देरी किए उसकी मदद करते हैं. इस बार सलमान अपने दोस्त की मदद करने जा रहे हैं.

दरअसल, सलमान डायरेक्टर और ऐक्टर महेश मांजरेकर की बेटी को भी बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे. महेश मांजरेकर सलमान के साथ कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इनमें ‘रेडी, ‘जय हो’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं. सलमान ने कुछ वक्त पहले महेश मांजरेकर के बेटे सत्या को लॉन्च करने का जिम्मा उठाया और अब वह उनकी बेटी अश्वामी को मौका देने जा रहे हैं.

खुद महेश ने इसकी पुष्टि की और कहा, ‘हां, सलमान मेरी बेटी को लॉन्च करने जा रहे हैं. इसमें अभी कुछ वक्त है. जैसे ही कुछ अच्छा ऑफर हाथ लगेगा, वैसे ही इस काम को भी अंजाम दे दिया जाएगा. उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए आगे कहा कि सलमान पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे दयालु इंसान हैं. वह जमीन से जुड़े इंसान हैं और मानसिक तौर पर एक मिडिल क्लास आदमी की तरह हैं. मांजरेकर ने आगे कहा कि सलमान जानते हैं कि मैं उनकी इतनी तारीफ नहीं करता और शायद यही चीज़ हमारे रिश्ते को और स्पेशल बनाती है.

बताते चलें कि सलमान ने इससे पहले भी कई लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. अभी हाल में ही सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा को फिल्म लवयात्री के जरिए लांच किया था. हालांकि उनके होम प्रोडक्शन की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here