कवर स्टोरी-2जरुर पढेंफिल्म

लवयात्री के बाद आयुष शर्मा के लिए बनाएंगे सलमान दूसरी फिल्म

Share Article

लवयात्री के बाद एक बार फिर से सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा को मेन लीड में रखकर फिल्म बनाने जा रहें है। इसके लिए वह काफी दिनो से कोशिश कर रहें थे लेकिन उन्हें हिंदी राइट्स नहीं मिल पा रहा था। लेकिन अब उन्हें राइट्स मिल चुका हैं, ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म जल्द बननी शुरू हो जाएगी।

खबरों के मुताबिक सलमान खान फिल्म को लेकर इसी हफ्ते आयुष शर्मा के साथ मीटिंग करेंगे। इसमें फिल्म के निर्देशक, आयुष के किरदार से लेकर लीड रोल के लिए ऐक्ट्रेस का नाम फाइनल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष ऐक्शन रोल में देखे जा सकते हैं।

मराठी भाषा में बनी यह फिल्म ‘मुलसी’, पुणे की मुलसी तहसील की सच्ची कहानियों पर आधारित है। इस फिल्म में ओम भुटकर ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे अपनी जमीन खोने के बाद किसान गरीबी और तंगहाली से परेशान होकर क्राइम की दुनिया में शामिल होते हैं, तो ऐसे में कुछ माफिया भी बन जाते हैं। फिल्म में महेश मांजेरकर, मोहन जोशी और उपेंद्र लिमाय ने काम किया था। जिसे मराठी सिनेमा में खूब सराहा गया। फिल्म का निर्देशन प्रवीण विट्ठल तारदे ने किया था।

बता दें कि आयुष कि फिल्म लवयात्री भी सलमान खान ने प्रड्यूस की थी। इसमें आयुष के साथ ही लीड ऐक्ट्रेस के तौर पर वारीना हुसैन भी पहली बार दर्शकों के सामने आई थीं। कहा जा रहा है कि आयुष ने संजय दत्त के साथ एक और फिल्म साइन की है, जिसमें वह ऐक्शन हीरो की भूमिका में नजर आएंगे। आयुष की पहली फिल्म लवयात्री तो जंता के दिलो में अपनी जगह बना नहीं पार्इ थी तो अब देखना यह है कि क्या आयुष अपनी इस फिल्म से कुछ कमाल दिखा पाते हैं या नहीं!

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here