ट्रेंडिंग न्यूज़

लड़के ने इतने भयानक तरीके से किया प्रपोज कि लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा

scary-praposal
Share Article

 

किसी भी प्यार भरे रिश्ते की शुरुआत प्रपोजल से होती है. आजकल के युवा अलग-अलग तरीके से अपने प्यार को प्रपोज करते हैं. लेकिन क्या आपको किसी ने कभी ऐसे प्रपोज किया है, जिसे आप बुरे सपने में ही देखती होंगी. जी हां, हम आपको बताने जा रहे हैं रोमानिया के व्यक्ति के बारे में, जिसने अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए कुछ ऐसा किया कि जो उसकी प्रेमिका शायद ही कभी भूल पाएं.

दरअसल, व्लाद लुंगू और उनकी प्रेमिका अलेक्जेंड्रा मध्य रोमानिया में ब्रासोव शहर में घूमने के लिए एक लंबी ड्राइव पर निकले थे. तभी उनकी गाड़ी के सामने मुखौटा पहने कुछ लड़कों ने अपनी गाड़ी रोक दी और धड़ाधड़ गाड़ी से निकलने लगे. खुद को पुलिस अधिकारी कहने वाले लड़कों ने अलेक्जेंड्रा को गाड़ी से खींचते हुए बाहर निकाला और उसे जमीन पर धक्का दे दिया.

लड़कों ने चिल्ला कर डरी हुई अलेक्सेंड्रा से पूछा, क्या तुम इस लड़के को जानती हो? क्या तुम्हें पता है कि उसकी गाड़ी में क्या है? फिर, लड़की को खींच कर कार के पीछे ले गए ताकि वह देख सके की गाड़ी में क्या रखा हुआ है.

पीछे जाते ही अलेक्सेंड्रा ने देखा की व्लाद घुटनों के बल हाथ में अंगूठी लिए बैठे हैं और तभी वह समझ पायी की इससे पहले जो कुछ भी उसके साथ हुआ वह सब नाटक था. ये सब व्लाद ने पहले से ही प्लान करके रखा था ताकि वे अलेक्सेंड्रा को प्रोपोज कर सकें.


बहरहाल, लड़की की आंखों में आंसू थे और व्लाद को हां कहने से पहले उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था की जो कुछ भी थोड़ी देर पहले उसके साथ हुआ वो एक नाटक था.

जाहिर है, व्लाड ने ही अपने कुछ दोस्तों को नकली पुलिस बनने को कहा था ताकि वे प्रपोजल के पहले एक गंभीर माहौल बना सके. साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए की उसका डरावना प्रस्ताव कानूनी है, उसने जानबूझकर ऐसा प्लान बनाया. बता दें की, दोनों प्रेमी-प्रेमिका अब अपनी शादी की योजना बना रहे हैं.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here