गुनाह

शहाबुद्दीन ने कोर्ट को धमकाया

Share Article

राजद नेता व पूर्व सांसद शहाबुद्दीन एक बार फिर विवादों में घिर गये हैं। इस बार मामला कोर्ट को धमकाने का है। सिवान मंडल जेल में गठित विशेष अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चल रही सुनवाई के दौरान शहाबुद्दीन ने सरकारी वकील को धमकी दी। पूर्व सांसद ने अदालत पर पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने और एकतरफा कार्रवाई करने का भी आरोप लगाया। इस संबंध में सरकारी वकील ने जेल कोर्ट के स्पेशल जज को आवेदन देकर वीडियों कांफ्रेंसिंग की रिकॉर्डिंग सबूत के तौर पर सुरक्षित रखने का निवेदन किया है। कोर्ट ने अभियोजन पक्ष के आवेदन को विचारार्थ रख लिया है।

प्रतापपुर गोलीकांड मांमला
अभियोजन का आरोप है कि बहुचर्चित प्रतापपुर गोलीकांड मामले की सुनवाई के समय मो. शहाबद्दीन ने वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उपस्थित होकर उन्हें धमकी दी। इस मामले में हुसैनगंज थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष शिवजी सिंह की पुलिस अभिरक्षा (कस्टडी) में गवाही कराए जाने का आदेश कोर्ट ने दिया है। गवाह को लाने के लिए पुलिस टीम गई थी। परंतु गवाह शिवजी सिंह को दिल्ली में इलाजरत रहने की वजह से नहीं लाया जा सका।

10 मामलों की होनी थी सुनवाई
मंडल जेल में गठित विशेष अदालत में मुहम्मद शहाबुद्दीन के खिलाफ 10 मामलों की सुनवाई होनी थी। छह मामले की विशेष न्यायिक दंडाधिकारी विजय कुमार मिश्र और तीन की विशेष सेशन न्यायाधीश बीके शुक्ला की अदालत में सुनवाई चल रही थी। अभियुक्त शहाबुद्दीन वीडियों कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई में भाग ले रहे थे।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here