कटरीना के एक Kiss पर शाहरुख खान हुए बेकाबू, सलमान को कहा शुक्रिया मेरे भाई

साल की चर्चित फिल्मों में से एक शाहरुख खान की फिल्म जीरो को दूसरो गाना इश्कबाजी रिलीज हो गया है। गाने ने आते ही तहलका मचाना शुरू कर दिया है। गाना शुरू होने से पहले कटरीना कैफ शाहरुख खान को एक जबरदस्त Kiss देती है। जिसके बाद शाहरुख बेकाबू हो जाते है और कहने लगते है कि…..ओ दुनिया वालों तुमने लाइफ में मेरी कभी इज्जत नहीं की। बोलत थे…ये देखो बौना जा रहा है, ये देखो बौना आ रहा है। आ उसी बौने को बबीता कुमारी ने होंठो पर चूम लिया है। फिर वह सामने खड़े अपने दोस्त से बोलता है कि भाई मैं आज इसी बात पर एक गाना गाउंगा। मैं गाना गाउंगा…..

इस गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की देसी अंदाज में जुगलबंदी देखने को मिल रही है. इसी खुशी में शाहरुख जो फिल्म में बउआ सिंह का रोल कर रहे हैं, वो झूमते नजर आते हैं. उनकी खुशी में साथ देते हैं सलमान खान, जो फिल्म में कैमियो रोल में हैं. शाहरुख खान और सलमान की ऐसी जुगलबंदी दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी. फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज ट्रीट से कम नहीं है. शाहरुख और सलमान की देसी इश्कबाजी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख खान ने खास मैसेज लिखा है, अकेले चले थे इश्क के सफर पर, करने महबूब को राजी, दोस्त ऐसा मिला राह में, कर आए इश्कबाजी.

इस इश्कबाजी को सलमान खान भी अपने अंदाज में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखते हैं कि … दोस्त के नाम, दोस्ती के नाम, इश्क करने वालों के नाम, इश्कबाजी के नाम।

इसके बाद शाहरुख ने सलमान को जवाब देते हुए लिखा …. हमारी पूरी टीम जीरो की और से भाई को धन्‍यवाद। फिर से आपका गाल चूमने का मन कर रहा हैं!!

बता दें कि इस गाने के बोल लिखे हैं इरशाद कामिल ने और सैराट फेम अजय-अतुल ने इसे सुरों से सजाया है. गाने को आवाज सुखविंदर सिंह और दिव्‍या कुमार ने दी है. फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. ये बड़े बजट की फिल्म है. फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *