Simmba Official Trailer : सिम्बा का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह को पड़ी अजय देवगन की जरूरत

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) :  राहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइट है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें रणवीर सिंह एक घूसखोर पुलिस ऑफिस की भूमिका निभाने जा रहें हैं। फिल्‍म में वह सुधरते है या नहीं य‍ह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। ट्रेलर में उनका एक डायलॉग है जिसमें वह यह कहते हैं कि मैं पुलिस वाला बना पैसा कमाने को, रॉबिनहुड बनकर दूसरों की मदद करने के लिए नहीं। लेकिन इसके बाद रणवीर के साथ कुछ ऐसा हादसा हो जाता है जिसकी वजह से वह रॉबिनहुड बनने पर मजबूर हो जाते है।

फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन की एक शानदार एंट्री भी होती है, जिसके बाद यह तो तय है कि इस सीन में अजय धमाकेदार एक्शन करते दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर से यह भी साफ हो चुका है कि यह सिंघम और सिम्बा का कोंबो है जो बॉक्स ऑफिस पर सौ प्रतिशत धमाल मचाने को तैयार है।

इतना ही नहीं रोहित शेट्टी की हर एक्शन फिल्म की तरह इसमें में भी एक्शन का जोरदार तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने अपनी बॉडी पर भी अच्छा खासा ध्यान दिया है। ‘सिम्बा में रणवीर सिंह लीड रोल कर रहे हैं साथ में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी हैं।

BOX OFFICE : हिंदी वर्जन में 2.0 ने कमाए चौ‍थे दिन रिकॉर्ड इतने करोड़, आज सौ करोड़ क्लब में होगी शामिल

पुलिस ऑफिसर के किरदार को लेकर रोहित ‘सिंघम और सिंघम रिटर्न्स बना चुके हैं। इन दोनों फिल्मों में अजय देवगन लीड रोल में थे और उन्होंने सिंघम के रूप में शानदार अभिनय किया था। सुनने में तो यहां तक आया है कि सिंघम और सिंबा का कोंबो अगर दर्शकों को पसंद आया तो सिंघम 3 की स्टोरी इसी तरज पर आगे बढ़ सकती हैं। तो इंतजार कीजिए सिम्बा में सिंघम का जो अगले महीने 28 दिसबंर को रिलीज होगी।

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *