तो ये है आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’

पूर्णरूप से कहा जाए तो आयुष्मान खुराना अब बॉलीवुड में स्टार अभिनेता बन चुके है। आयुष्मान ने जिस तरह की फिल्में अपने करियर में की है, शायद किसी अभिनेता ने ऐसे किरदार अभी तक सिल्वर स्क्रिन पर नहीं जिए।  जहां एक तरफ कई स्टार किड्स को लंबा अरसा लग जाता है खुद को बॉलीवुड में स्थापित करने में, वहीं आयुष्मान ने अ‍पने अभिनय के दम पर खुद को बॉलीवुड में स्थाई रूप से स्थापित कर लिया है। इस साल उनकी बैक टू बैक दो फिल्मों अंधाधुन और बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड सफलता हासिल की है। जिसे वह स्टार कैटागिरी में शामिल हो चुके हैं।

कुछ दिनों पहले उन्‍होंने एक विडियों प्रमोशन के जरिए अपना अगला प्रोजेक्ट यानि आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के बारे में संकेत दे दिया था। जिसमें वो फिल्म के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं. वीडियो में कई स्क्रिप्ट राइटर आयुष्मान को कहानी सुना रहे हैं पर उन्हें अपने नौकर की फिल्म पसंद आती है. एकता कपूर की इस फिल्म  से लेखक राज शांडिल्य डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. लेकिन अब उन्होंने अपने इस फिल्म के पोस्टर की पहली झलक को जारी कर दिया है। बधाई हो, अंधाधुन जैसी हिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल बनकर आ रहे हैं. ये पोस्टर देखकर ही फैंस में इसे देखने की उत्सुकता जाग चुकी है. इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फिल्म की कहानी मेरठ की है.

आयुष्मान खुराना पहली बार साड़ी पहने हुए स्कूटर में बैठे नजर आ रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में रामलीला समिति के बैनर लगे हैं. जीवन-मरण के नाम से एक दुकान नजर आ रही है. पोस्टर काफी मजेदार है. आयुष्मान की अब तक के फिल्मी रिकॉर्ड को देखें तो पोस्टर देखकर एक बार फिर एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलना तय लग रहा है.

You May also Like

Share Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *