राजनीति

तेजप्रताप ने कहा इनकी वजह से ही जेल से नहीं छूट पा रहे लालू यादव

tej pratap yadav
Share Article

tej pratap yadav

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बुधवार को बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी वजह से ही जेल से बाहर नहीं आ पा रहे लालू यादव. उन्होंने कहा कि वह अपने पिता लालू प्रसाद की रिहाई का प्रबंध करने के लिए जल्द ही राजधानी दिल्ली जाएंगे.

फिलहाल बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला से जुड़े कई मामलों में सजा काट रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव को इन मामलों में फसाया गया है. ये टिप्पणी तेजप्रताप ने राज्यव्यापी धरने के नेतृत्व के दौरान की.

आरजेडी नेता तेजप्रताप ने ये भी कहा कि बीजेपी सरकार अपने राजनीतिक फायदे के लिए सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. बीजेपी राजनीतिक प्रभाव का इस्तेमाल कर पूरी कोशिश कर रही है कि लालू यादव जमानत पर रिहा नहीं हो सकें.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने ये भी कहा कि यह अब ज्यादा लंबे समय तक चलने वाला नहीं है. मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करुंगा कि वो जल्द इन सब मामलों से बाहर आये और उनकी रिहाई के खातिर मैं जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना होऊंगा.

तेजप्रताप का मानना है कि चुनाव के समय लालू के जेल से बाहर आने से बीजेपी का विरोध करने वाली ताकतों में ज्यादा जोश भर जाएगा.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here