जरुर पढेंराजनीति

तेजप्रताप यादव ने लगाया लालू स्टाइल में जनता दरबार

Share Article

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी कार्यालय में लालू स्टाइल में जनता दरबार लगाकर सबको चौंका दिया. तेज ने कार्यकर्ताओं की फरियाद सुनी और उन्हें समाधान का भरोसा दिलाया.

चौथी दुनिया ने पहले भी पाठकों को बताया है कि तेजप्रताप राजद की कमान अपने हाथों में लेना चाहते हैं. जनता दरवार में उन्होंने साफ-साफ कहा भी कि अगर मौका मिला तो पार्टी की कमान संभालूंगा. तेजप्रताप ने कहा कि लालू प्रसाद की जो इच्छा होगी वही होगा.

जिला स्तर पर भी उन्होंने जनता दरवार लगाने की बात कही. तेजप्रताप के करीबी बताते हैं कि तेजप्रताप का पार्टी कार्यालय में लालू स्टाइल में जनता दरवार लगाना महज इत्तफाक नहीं है. इसके पीछे तेजप्रताप का पार्टी पर दबदबे के लिए बढ़ने वाले कदम हैं.

तेजप्रताप किंगमेकर की भूमिका चाहते हैं और लगता है कि लालू दरवार से उनको ग्रीन सिग्नल भी मिल चुका है. लालू की रिहाई के लिए होने वाले प्रदेशस्तर के धरना में भी तेजप्रताप ने सक्रिय भूमिका निभाने के संकेत दिए हैं.

वैसे तेजप्रताप का जनता दरवार लगाना आम कार्यकर्ताओं को काफी रास आया. पार्टी नेता मिथिलेश यादव कहते हैं कि तेज भैया ने आमकार्यकर्ता के दुख दर्द को सुना. हम जैसे पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए इससे बड़ी बात क्या हो सकती है.

 

सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here