फिल्म

शाहरुख, सलमान को मात देकर इस एक्ट्रेस ने जीता बॉलीवुड का नबंर वन का खिताब

salman,-shahrukh
Share Article

deepika-padukone

लगता है 2018 दीपिका पादुकोण के लिए काफी शुभ है. एक ओर जहां इस साल उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अपने किरदार के लिए हर किसी से सराहना मिली, तो वहीं पिछले महीने वे रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी. इससे ये तो साफ है कि आने वाले नए साल का दीपिका बहुत जमकर स्वागत करेंगी, क्योंकि उनके पास इतनी सारी वजहें जो हैं.

इन वजहों के साथ एक और बड़ी वजह दीपिका को हाल में मिली है. दरअसल दीपिका इंडियन सिनेमा 2018 की IMDB लिस्ट में बॉलिवुड के सभी स्टार्स को मात देकर नंबर वन पर पहुंच चुकी हैं.

दीपिका ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स को यहां मात दे दी है. ग्लोबल फिल्म वेबसाइट आईएमडीबी(IMDB) के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने 2018 में मात्र एक फिल्म करने के बावजूद बॉलिवुड सुपर स्टार और ‘ओम शांति ओम’ के को-स्टार शाहरुख खान को पछाड़ दिया है. आईएमडीबी द्वारा जारी की गई एक सूची के अनुसार दीपिका टॉप रैंकिंग पर हैं. यह सूची आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई, जो कि इस प्लैटफॉर्म पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है.

साथ ही बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख दूसरे नंबर पर हैं और उसके बाद लिस्ट में आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कटरीना कैफ के बाद कुब्रा सेट, इरफान खान, राधिका आप्टे के नाम हैं. अक्षय कुमार का नाम दसवें स्थान पर है. आईएमडीबी की इंटरनैशनल हेड नेहा गुरेजा के अनुसार, ‘इस साल की फिल्म पद्मावत में दीपिका के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वे बॉलिवुड के टॉप स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं.

दीपिका ही नहीं, बल्कि साल 2018 जाते-जाते रणवीर सिंह को भी नई खुशी दे गया. जी हां, हाल ही में एक फिल्म अवॉर्ड समारोह में रणवीर सिंह को बेस्ट ऐक्टर की खिताब दिया गया, जो कि उनकी इस साल की फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए ही था.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here