फिल्म

आखिर ऐसा क्या हुआ कि अपने रिसेप्शन के बाद निक-प्रियंका को जाना पड़ा सलमान के घर

salman-priyanka-or-nick
Share Article

salman-priyanka-or-nick

20 दिसबंर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मुबंई में बॉलीवुड के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं, जिसमें हाल ही में शादी के बंधन में बंधे दीपिका-रणवीर से लेकर रेखा, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और अनुष्का शर्मा भी शामिल थीं, लेकिन सबसे ज़्यादा हैरानी जिनको देखकर हुई वे थे, सलमान खान.

यह तो सभी जानते हैं कि फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के दौरान सलमान और प्रियंका के बीच थोड़ा मनमुटाव हो गया था. निक से शादी और अन्य निजी कारणों के चलते प्रियंका ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ बीच में ही छोड़ दी थी, जिसके बाद से दोनों के बीच टकराव बढ़ गया. हालांकि सलमान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार किया, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान अंदर ही अंदर प्रियंका से खासे नाराज़ थे.

इसलिए जब सलमान प्रियंका और निक के रिसेप्शन में पहुंचे तो सभी की नज़रें उन्हीं पर टिकीं थीं. सलमान न सिर्फ रिसेप्शन में शामिल हुए बल्कि प्रियंका और उनके पति निक को अपने घर भी इनवाइट किया. रिसेप्शन के बाद प्रियंका और निक बांद्रा स्थित सलमान के अपार्टमेंट पर जाते दिखे.

इससे तो साफ जाहिर होता है कि सलमान ने प्रियंका के साथ अपने सभी गिले-शिकवे भुला दिए और उनका भव्य स्वागत किया. चलिए इससे सलमान और प्रियंका के फैंस राहत की सांस ले रहे होंगे.

बात करें फिल्म ‘भारत’ की, तो प्रियंका के फिल्म से निकलने के बाद कटरीना कैफ को साइन किया गया. इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं और यह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here