जरुर पढेंलाइफ स्टाइल

तो इस वजह से बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में पड़ जाते हैं लड़के

boys-fell-in-love-with-aged-women
Share Article

boys-fell-in-love-with-aged-women

आप लोगों ने देखा होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आजकल बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, ऐसे में लोग इनके रिलेशन को लेकर काफी सवाल उठा रहे हैं क्योंकि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से उम्र के मामले में काफी छोटे हैं इसके बावजूद भी ये दोनों एक साथ घुमते हुए दिखाई देते हैं और अफवाह तो यहां तक भी है कि इस साल ये दोनों एक दूसरे से शादी भी कर सकते हैं.

आपने कभी सोचा है कि आखिर कम उम्र के लड़के बड़ी उम्र की औरतों के प्यार में कैसे पड़ जाते हैं, अगर नहीं जानते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में डीटेल से बताने जा रहे हैं.

बेहद जिम्मेदार
जिन लड़कों को मैच्योर लड़कियां पसंद होती है उन्हें अपने से अधिक उम्र वाली लड़कियों में ही ये गुण नजर आते हैं। जिम्मेदार होने के कारण लड़के बड़ी उम्र की महिलाओं के प्यार में पड़ते हैं।

इंटीमेट
पुरुष इंटीमेट होने में ज्यादा वक्त नहीं लगाते जबकि महिलाओं को पुरुष से इंटीमेट होने के लिए काफी वक्त चाहिए होता है। यह भी एक कारण है कि लड़के बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ अधिक आकर्षित होते हैं।

सेक्स लाइफ का रखती हैं ध्यान
साइकोलॉजिस्ट की मानें तो 40 से 50 की उम्र में आते आते महिलाओं की सेक्स को लेकर समझ और भी बढ़ जाती है। इसलिए लड़के उनकी ओर आकर्षित अधिक होते हैं।

आर्थिक रूप से सक्षम
खुद से उम्र में बड़ी महिलाएं आर्थिक रूप से काफी मजबूत होती हैं। 35 से 40 साल की उम्र तक महिलाएं फाइनेंशिअयली भी सेटल होती है।

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.
Share Article

Comment here