खेल

जानिए: हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने सचिन व विराट में से किसको बताया बेहतर बल्लेबाज

Share Article

hardik-pandya-or-kl-rahul

सचिन तेंदुलकर को एक तरफ जहां क्रिकेट का भगवान कहा जाता है तो दूसरी तरफ कप्तान विराट कोहली रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए जा रहे हैं. कई बार तो विराट की तुलना सचिन से भी कर दी जाती है. एक विराट कोहली ही है जिन्होंने सचिन के कुछ रिकॉर्ड तोड़े भी हैं और अभी भी कोहली अपनी बेहतरीन फॉर्म में खेल रहे हैं. कहा जाता है कि कोहली सचिन के कई रिकॉर्ड न सिर्फ तोड़ंगे बल्कि कई नए रिकॉर्ड भी बनाएंगे.

ऐसे में फैन्स के लिए विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी की तुलना करना आसान नहीं होगा. सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट को गौरवशाली इतिहास दिया है तो विराट कोहली क्रिकेट के नए दौर में सफलता की नई इबारत अपने हाथों से लिख रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में मिली जीत इसकी बानगी है. जहां विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने 172 मैचों के बाद माथे पर लगा बड़ा कलंक हटाया.

विराट और सचिन की बल्लेबाजी की तुलना वैसे तो कोई करता नहीं है लेकिन अभी हाल ही में डायरेक्टर करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को  बुलाया था. हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर ने दिलचस्प सवाल पूछे जिनके जवाब कॉफी विद करण में हार्दिक और राहुल ने मस्ती भरे अंदाज में दिए.

करण जौहर ने केएल राहुल और हार्दिक पांड्या से विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर की बैटिंग की तुलना करते हुए पूछा कि दोनों में बेहतर बल्लेबाज कौन है. केएल राहुल ने बिना देर किए विराट का नाम लिया तो वहीं जब हार्दिक पांड्या का नाम लिया गया तो बिना एक भी सेकण्ड की देरी किए, हार्दिक ने भी विराट का नाम लिया. हालांकि उनके इस जवाब पर सोशल मीडिया पर बैठे सचिन के फैन नाराज हो गए.

कॉफी विद करण के इस एपिसोड को रविवार को टेलीकास्ट कर दिया गया. जिसके बाद लोगों का गुस्सा ट्विटर पर जमकर फूट रहा है. कॉफी विद करण में हार्दिक और के एल राहुल ने कई दिलचस्प बातें बताई. दोनों ही क्रिकेटर्स ने अपनी डेटिंग लाइफ से जुड़ी बातें भी जाहिर बताईं.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here