फिल्म

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही दीपक ठाकुर को ऑफर हुई तीन फिल्में और एक शो

deepak-thakur
Share Article

deepak-thakur

‘बिग बॉस 12’ की ट्रॉफी भले ही दीपिका कक्कर अपने नाम कर गईं हों लेकिन दीपक ठाकुर लोगों के दिलों में खुद को बसा गए. तभी तो बड़े- बड़े सेलिब्रिटीज को हराकर दीपक टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब हुए थे और उनकी यह कामयाबी घर के बाहर भी चल रही है. इसका सबूत तब मिला जब दीपक ठाकुर फिनाले के बाद आम जिंदगी में लौटे.

‘बिग बॉस सीजन 12’ का फिनाले खत्म होते ही दीपक ठाकुर को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ऑफर हुआ है तो वहीं उन्हों तीन बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं. दीपक को ये ऑफर करने वाले कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस में उनके दोस्त रहे करणवीर बोहरा ने अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में गाने का ऑफर दिया. इस फिल्म का नाम ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ हैं. इस फिल्म के हीरो खुद करणवीर हैं.

इसके अलावा दूसरा ऑफर श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी दीपक को फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है. इसके अलावा धवन प्रोडक्शन हाउस से भी दीपक को ऑफर किया गया है. इसके अलावा दीपक के पास रियलिटी शो का अगला सीजन भी है. इससे तो साफ पता चलता है कि ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकलकर अगर सबसे ज्यादा किसी को फायदा हुआ है तो वो दीपक ठाकुर ही हैं.

दीपक अपने गांव पहुंच चुके हैं और हर किसी से मिल रहे हैं. वह गांव में अपने सभी दोस्तों को गाना गाकर सुना रहे हैं तो वहीं परिवार के साथ समय भी बिता रहे हैं. आपको बता दें, दीपक ठाकुर ‘बिग बॉस सीजन 12’ के 3 फाइनलिस्ट में से एक थे.

बता दें कि दीपक ठाकुर 20 लाख रुपए लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे. दीपका कक्कड़ ने बिग बॉस सीजन 12 की ट्रॉफी जीती जबकि श्रीसंथ दूसरे नंबर पर रहे. श्रीसंथ पत्नी भुवनेश्वरी और शिल्पा शिंदे के पास पार्टी करते दिखे तो वहीं दीपिका कक्कड़ का घर में जोरदार स्वागत हुआ.

 

 

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here