जरुर पढेंफिल्म

अश्लीलता और बोल्ड सीन्स से भरा हुआ है एकता कपूर की फिल्म ‘गन्दी बात 2’ का ट्रेलर

ekta-kapoor-film-gandi-baat-2-trailer-launch
Share Article

ekta-kapoor-film-gandi-baat-2-trailer-launch

साल 2017 में रागिनी एमएमएस 2.0 और साल 2018 में गंदी बात के बाद अब एकता कपूर साल 2019 में एक बार फिर से गंदी बात सीजन 2 लेकर आ रही हैं। इस सीरीज देशी भाभी की कहाानियां एक अलग अंदाज में दिखाई जाएगी। जहां पर लेस्बियन रोमांस के साथ सेक्स से जुड़ी हुई हर बात को छिपाकर नहीं बल्कि खोलकर दिखाया जाएगा।

यह ऐसी कहानियां हैं जिनके बारे में अक्सर लोग खुलकर बात करना पसंद नहीं करते हैं। एपिसोड में रिश्तों और सामाजिक कलंको पर बात की जाएगी।इतना ही नहीं इस वेबसीरीज को देखते समय आपको इतना जरूर ध्यान रखना होगा कि कहीं कोई आपके बगल में ना बैठा हो। ‘स्त्री’ में शीर्षक भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी इस सीरीज में नौकरानी की भूमिका में हैं। जो एक ही घर के दो भाईयों संग संबंध में रहती है।

यह वेब सीरीज पूरी तरह से भाभी,देवर ,नौकरानी और पति के बीच सेक्स की दुनिया की एक ऐसी कहानी दिखाने जा रही है।जिसके बारे में केवल बोल्ड नॅावेल में बात की जाती हैं। गंदी बात के पहले पार्ट को बोल्ड होने के कारण दर्शकों के बीत अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। इस बार सीरीज अपने पहले से भी ज्यादा बोल्ड अंदाज में वापस आ रही है। इसे ALT BALAJI पर 7 जनवरी से देखा जा सकता है। चलिए फिर बिना समय गंवाए यहां देखिए गंदी बात सीजन 2 का यह बेहद अश्लील ट्रेलर।

Watch Trailer Here

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here