जरुर पढेंराजनीति

अध्यादेश लाकर राम मंदिर बनवाना चाहते हैं तेजप्रताप

Tej-pratap-Yadav
Share Article

Tej-pratap-Yadav

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भले ही राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाने से इनकार कर दिया है, पर लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अध्यादेश लाकर मंदिर बनाने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि देश में सभी धर्मां का सम्मान होना चाहिए. मंदिर बने, लेकिन जहां जरूरत है वहां मस्जिद और गुरूद्वारा भी बनना चाहिए. तेजप्रताप के इस बयान के बाद सियासी गर्मी बढ़ने के आसार है. इसके अलावा तेजप्रताप यादव ने यह कहकर भी सनसनी फैला दी कि उन्हें बिहार में डर लगने लगा है.

उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की है. पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने के बाद राबड़ी देवी के सरकारी आवास से अगल रहने वाले तेज प्रताप को आशंका है कि उनके ऊपर बम से हमला हो सकता है. उनके जनता दरबार में कोई बम पटक सकता है.

अभी तक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ही बिहार में अपराध के मुद्दे पर राज्य सरकार पर हमला करते रहे हैं. अब उनके बड़े भाई ने भी सरकार को कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की है. तेज प्रताप 24 दिसंबर से राजद के प्रदेश कार्यालय में लगातार जनता दरबार लगा रहे हैं, जिसमें बड़ी संख्या में फरियादी पहुंच रहे हैं. बुधवार को जनता दरबार के दौरान तेज प्रताप ने आशंका जताई कि जिस तरह से आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे उन्हें डर लगने लगा है. अब कहीं आने-जाने के लिए भी सोचना पड़ता है कि पता न कब कौन हमला कर दे.

सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here