जरुर पढेंट्रेंडिंग न्यूज़लाइफ स्टाइल

लीजिए ये बन गया रीट्वीट का वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए क्‍यों यह ट्वीट हुआ दुनिया में सबसे ज्‍यादा रीट्वीट  

mezava tweet
Share Article

mezava tweet

लगता है आजकल वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने का सीजन चल रहा है. हाल ही में भाजपा ने 5000 किलो खिचड़ी बनाकर वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने का दावा किया है. वहीं अब ट्वीटर को लेकर भी ऐसी ही खबर आई है. ट्वीटर पर अब तक सबसे ज्‍यादा बार रीट्वीट हुए ट्वीट का पुराना रिकॉर्ड टूट गया है और नया रिकॉर्ड बन गया है.

अब तक सबसे ज्‍यादा रीट्वीट हुए ट्वीट का रिकॉर्ड कार्टर विल्करसन के नाम था. जो उन्‍होंने फूड चेन कंपनी वेंडी को किया गया था. यह ट्वीट लगभग 36 लाख बार रीट्वीट हुआ था. लेकिन अब जो नया रिकॉर्ड बना है, उसमें एक ट्वीट को 56 लाख बार रीट्वीट किया गया है. ये रिकॉर्ड जापान के सबसे बड़े ऑनलाइन फैशन रिटेलर जोजोटाउन के संस्थापक युसाकु मेजावा के ट्वीट ने बनाया है.

दे रहे थे नए साल की बधाई, बन गया रीट्वीट का रिकॉर्ड

दरअसल, मेजाबा नए साल पर लोगों को धन्यवाद दे रहे थे और नए साल की शुभकामनाएं दे रहे थे. साथ ही उन्‍होंने लिखा कि ‘जोजोटाउन की नई साल की सेल इतिहास में सबसे तेज रही है और अब तक हमने 10 बिलियन येन (लगभग 6.5 अरब रुपये) का सामान बेचा है. इसके लिए आभार व्यक्त करते हुए मैं आप में से 100 लोगों को 100 मिलियन येन (लगभग 6.5 करोड़ रुपये) नकद दूंगा. अप्लाई करने के लिए मेरे हैंडल को फॉलो करें और इस ट्वीट को रीट्वीट करें.’ बस उनके  इस ट्वीट के आते ही लोगों में इसे रीट्वीट करने की होड़ मच गई और खबर लिखे जाने तक यह ट्वीट लगभग 56 लाख बार रीट्वीट किया जा चुका था. इसके साथ ही यह दुनिया का सबसे ज्यादा रीट्वीट होने वाला ट्वीट बन गया. गौरतलब है कि 2023 में मेजावा चांद की यात्रा पर भी जाने वाले हैं.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here