फिल्म

रणवीर सिंह की वजह से रणबीर कपूर ने छोड़ी थी ‘गली बॉय’

ranveer-singh-ranbir-kapoor
Share Article

ranveer-singh-ranbir-kapoor

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गली बॉय फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर को अभी तक अच्छा खासा रिसपॉन्स मिल रहा है. बुधवार को फिल्म की पूरी स्टार कास्ट और मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर को लांच किया. फिल्म गली ब्वॉय का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं. इस मौके पर जोया अख्तर ने फिल्म की कास्ट के बारे में कुछ खुलासे किए.

डेढ़ साल पहले जब जोया अख्तर इस फिल्म के लिए स्टार्स को कास्ट कर रही थीं तब रणबीर ने फिल्म में अपनी रुचि दिखाई थी. हालांकि, जब उन्हें रणवीर के साथ काम करने की बताई गई तो वे पीछे हट गए. रणवीर को लीड रोल के लिए तय कर लिया गया था और जोया उन्हें रिप्लेस नहीं करना चाहती थीं.

फिल्म ‘गली बॉय’ स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख पर आधारित है. विवियन और नावेद ‘मेरी गली में’ के लिए जाने जाते हैं. पिछले साल की हिट फिल्म ‘संजू’ भी रणवीर सिंह को ऑफर हुई थी. इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही थी.

गली ब्वॉय की कहानी मुंबई की मलिन बस्तियों में रहने वाले एक साधारण मुस्लिम परिवार के लड़के की कहानी है, जो आर्थिक रूप से कमजोर है और जिसका सपना एक रैपर बनने का है. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में उनका किरदार भी एक मुस्लिम लड़की का है. इन दोनों के अलावा फिल्म में अभिनेत्री कल्कि कोचलीन भी दिखाई देंगी.

 

 

 

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here