फिल्म

अर्जुन मलाइका के इश्क से बौखलाए सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला

salman-arjun-malaika
Share Article

salman-arjun-malaika

बी-टाउन में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के इश्क के चर्चे जोरों पर हैं. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. पहले तो दोनों मीडिया के सामने आने से बचते थे, लेकिन अब दोनों खुलकर मीडिया के सामने आते हैं. शुरू से सुनने में आ रहा था कि मलाइका के एक्स देवर यानी सलमान खान को दोनों का ये रिश्ता पसंद नहीं है.

अब खबर आ रही है कि सलमान ने अर्जुन मलाइका की वजह से एक बड़ा फैसला लिया है. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान ने बोनी कपूर की दो बड़ी बजट फिल्मों को करने से इंकार कर दिया है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं सलमान ने उनकी घर की एंट्री पर भी बैन लगा दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने यह फैसला मलाइका और अर्जुन के रिश्ते की वजह से किया. दरअसल, अर्जुन कपूर पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं. वहीं अब मलाइका से बढ़ती नजदीकियां सलमान को रास नहीं आ रहीं. ऐसे में सलमान खान का यह कदम कहीं न कहीं उनके गुस्से को जरूर दर्शा रहा है.

रिपोर्टस की मानें तो सलमान ने फिल्ममेकर से अर्जुन को फिल्म में कास्ट न करने को कहा था. लेकिन उसके बाद अर्जुन ने सलमान को मना लिया था कि वह अब कुछ ऐसा नहीं करेंगे जिससे उन्हें या फिर उनके परिवार को तकलीफ हो. वहीं अब ऐसा लग रहा है अर्जुन और मलाइका की नजदीकियों ने एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान को परेशान करना शुरू कर दिया है जिसकी वजह से सलमान ने बोनी कपूर के घर में एंट्री को बैन करने का फैसला किया.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here