जरुर पढेंफिल्म

अला रे आला सिंबा आला: चौथे दिन ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई रणवीर सिंह की सिंबा

simba-enters-in-100-crores-club-in-four-days
Share Article

simba-enters-in-100-crores-club-in-four-days

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर सिम्बा, बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय कमाई कर रही है. फिल्म दिसंबर महीने में टिकट खिड़की पर धमाल मचाने में सफल हुई है. जहां एक तरफ दिसंबर महीने में सारा अली खान स्टारर केदारनाथ, शाहरुख खान की जीरो, यश अभिनीत फिल्म KGF का हिंदी वर्जन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई, वहीं सिम्बा ने पहले चार दिन में ही ताबड़तोड़ कमाई की है.

बिजनेस रिपोर्ट्स की मानें तो सिम्बा दिसंबर 2018 की पहली फिल्म है, जिसने 4 दिन में ही 96.35 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सिम्बा ने फिल्म जीरो के दो हफ्ते के कलेक्शन का रिकॉर्ड सिर्फ 4 दिनों में तोड़ दिया है. बता दें कि जीरो ने दो हफ्तों में तकरीबन 89 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि, फिल्म चौथे दिन 100 करोड़ में शामिल नहीं हो पाई. खैर फिल्म की अच्छी सफलता को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि 5वें दिन आसानी से 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

बता दें कि सिम्बा भारत के अलावा विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है. सिम्बा ने अपने पहले वीकेंड में ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है. ओवरसीज मार्केट में फिल्म ने 35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही वीकेंड में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 96.35 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ 72, दूसरे दिन 23.33 करोड़ और तीसरे दिन 34.64 करोड़ कमाए. अनुमान लगाया जा रहा है कि चौथे दिन फिल्म ने भारतीय बाजार में 21.24 करोड़ का बिजनेस किया.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here