जरुर पढेंदेशराजनीति

‘राजू सिंह किस पार्टी में हैं पहले जान लें फिर बोलें तेजस्वी’

Tejashwi-JDU
Share Article

Tejashwi-JDU

साहेबगंज के पूर्व विधायक राजू सिंह के मामले में जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए उन्हें अपना सामान्य ज्ञान ठीक करने की नसीहत दी है.

संजय सिंह ने कहा है कि इस मामले में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बेसुरा राग अलाप रहे हैं. झूठ और फरेब की राजनीति अधिक दिनों तक चलती नहीं है. तेजस्वी इसे बंद करें.

सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को नई दिल्ली में होने वाले नए साल के जश्न का अच्छा अनुभव है. ऐसे ही एक जश्न से तेजस्वी यादव चर्चा में आए थे. उन पर आपत्तिजनक आचरण के आरोप लगे थे. उनके एक सुरक्षाकर्मी का हथियार भी गायब हो गया था.


बिहार में गुंडों, हत्यारों, बलात्कारियों व अपराधियों की शरणस्थली कौन सी पार्टी और परिवार है इसे बताने की जरूरत नहीं है. जिस दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता हो उसे ज्ञान बांटने का नैतिक हक कहां से मिल गया है.

बताते चलें कि तेजस्वी ने राजू सिंह को जदयू का पूर्व विधायक बताया था, लेकिन जदयू का कहना है कि राजू सिंह का जदयू से अब कोई लेना-देना नहीं है और वह 2014 में ही पार्टी से अलग हो गया था.

यही नहीं, राजू सिंह ने 2015 के विधानसभा चुनाव में जदयू उम्मीदवार के खिलाफ मैदान में भी था. जदयू के दिल्ली प्रदेश के प्रभारी संजय झा ने कहा कि राजू सिंह मुजफ्फरपुर के साहेबगंज विधान सभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव लड़ा था. राजू सिंह पर नए साल की पार्टी में एक महिला पर गोली चलाने का आरोप लगा है.

सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here