जरुर पढेंराजनीति

मां से मिलकर भावुक हुए तेज, कहा तेजस्वी मेरा सीएम है, ऐश्वर्या से सारे रिश्ते ख़त्म

Tej-pratap-Yadav
Share Article

Tej-pratap-Yadav

लंबे समय के बाद नए साल के अवसर पर आखिरकार राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने परिवार से मिलने तेजस्वी के सरकारी आवास पर पहुंचे. उन्होंने इस दौरान मां राबड़ी देवी से मुलाकात की. मां से मुलाकात कर करीब दो घंटे बाद बाहर आए तेजप्रताप काफी भावुक दिखे.

मां से मुलाक़ात के बाद उन्होंने कहा कि इतने दिनों के बाद कोई भी अपनी मां से मिलेगा तो भावुक तो हो ही जाएगा, मां तो मां होती है. बाद में बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी से तलाक को लेकर चल रही कानूनी लड़ाई में “मां मेरे साथ हैं”.

ऐश्वर्या से सारे रिश्ते खत्म

नए साल पर तेजप्रताप ने फिर दोहराया कि वह अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेकर रहेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि जिस तरीके उनलोगों का व्यवहार रहा है, रिश्ता रखने का कोई मतलब नहीं है. उन लोगों ने मेरे पीछे जासूस लगा रखे हैं. मैं कहां जाता हूं, किधर रहता हूं, हर बात पर नजर रखी जा रही है.

हांलाकि मुलाकात के दौरान राबड़ी देवी ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन तेजप्रताप नहीं माने. गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद से राबड़ी आवास 10 सर्कुलर रोड नहीं जा रहे हैं. क्योकि वहां पत्नी ऐश्वर्या भी रह रही हैं.

मेरा सीएम तेजस्वी है 

तेजस्वी की चर्चा आई तो तेजप्रताप ने फिर कहा, सीएम तो मेरे तेजस्वी है, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यहीं से नववर्ष की बधाई देता हूं. हमारी शुभकामना पहुंचे.

सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.
×
सरोज सिंह Contributor|User role
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here