फिल्म

उतरन की एक्ट्रेस टीना दत्ता के बॉयफ्रेंड ने पांच साल तक की उनके साथ घरेलू हिंसा

tina-dutta
Share Article

tina-dutta

टीवी शो उतरन से लाखों दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता ने खुद के साथ हुई घरेलू हिंसा का खुलासा किया है. हाल ही में एक इंटव्यू के जरिए उन्होंने बताया कि वह पांच सालों तक घरेलू हिंसा का शिकार हुई हैं. उनके इस बयान के बाद से सभी हैरान हैं.

अपने शो ‘डायन’ के सिलसिले में उन्होंने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह पांच साल तक ऐसे रिलेशनशिप में रहीं जहां उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा. वह पांच सालों तक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में थीं. इस दौरान ब्वॉयफ्रेंड ने टीना के साथ कई बार घरेलू हिंसा की.

टीना ने साथ ही ये भी बताया कि क्यों उन्होंने पांच साल तक घरेलू हिंसा को बर्दाश्त किया. टीना ने बताया कि उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते को बचाने के लिए हर कोशिश की. उससे मार तक खाई. टीना ने आगे कहा- मैं उसके साथ रहना चाहती थी, क्योंकि मैं उससे प्यार करती थी. लेकिन जब उनके बॉयफ्रेंड ने टीना को उनके दोस्तों के सामने पीटा तो उनको एहसास हुआ कि अब इस रिश्ते का खत्म हो जाना ही बेहतर है.

आपको बता दें टीना ने हॉरर शो ‘डायन’ से अपनी वापसी की है. इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. बताया जा रहा है कि ‘डायन’ के करीब 52 एपिसोड हैं. इस शो में हॉरर के साथ सस्पेंस और थ्रिलर का मसाला भी देखने को मिलता है.

टीना ने 5 साल की उम्र में सीरियल ‘सिस्टर निवेदिता’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. टीवी सीरियल के अलावा वह बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. टीवी सीरियल्स के साथ ही टीना ने ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘चोखेर बाली’ में भी काम किया है.

 

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.
Share Article

Comment here