फिल्म

जानिए: रणवीर सिंह ने क्यों कहा कि एक एक्टर को गिरगिट की तरह रंग बदलने चाहिए

ranveer-singh
Share Article

ranveer-singh

2018 में अपनी फिल्मों से सफलता के झंडे गाड़ने वाले रणवीर सिंह ने पद्मावत औक सिंबा से 500 करोड़ का बिजनेस किया है. इसी के चलते उन्हें बॉलीवुड का नया खान कहा जाने लगा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल की बातें शेयर की.

सिंबा को लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि कभी-कभी क्या होता है कि फिल्म बड़े पैमाने पर बनी है, चर्चा बहुत ज्यादा है, तो लोगों को देखनी होती है कि भैया, यह फिल्म क्या है. वे फिल्म देखने जाते हैं, लेकिन उनको फिल्म पसंद नहीं आती है, लेकिन सिंबा ऐसी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ कमाए हैं तो उसे देखने वाले 90 पर्सेँट से ज्यादा लोगों को वह पसंद आई है. मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि सिंबा को लोगों का बहुत प्यार मिला.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे कुछ ही लोग हैं, जिनको फिल्म इतनी पसंद नहीं आई, उन्हें कहानी में कुछ कमी लगी, लेकिन सिंबा किरदार सभी को बहुत पसंद आया. मुझे लगता है कि सिंबा को आगे भी बहुत प्यार मिलेगा. जब वह टीवी पर आएगी, तो लोग बार-बार देखेंगे और ऐसी फिल्म हर अभिनेता चाहता है. मैं तो खासकर चाहता हूं कि मेरी जब फिल्मॉग्रफी बने तो उसमें ऐसी फिल्में हों, जिनकी लाइफ लंबी हो, क्योंकि आंकड़ें सबकुछ नहीं बोलते.

अपने अलग-अलग किरदारों के बारे में रणवीर ने कहा कि ‘मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि मैं ऑडियंस को कुछ अलग दूं. मैं चाहता हूं कि मैं एक अच्छा ऐक्टर, अच्छा कलाकार बनूं और मेरे मुताबिक, अच्छा अभिनेता वह है, जिसमें रंग बदलने की क्षमता हो. वह एक गिरगिट जैसा होना चाहिए, जो रंग बदल पाए, अलग-अलग किरदार निभा पाए. मैं चाहता हूं कि मैं अलग-अलग किरदार निभाऊं, इस साल ऐसा हो रहा है कि खिलजी के बाद सिंबा और अब गली बॉय. अब लोग मुझे लिखकर भेज रहे हैं कि तू कौन सा वाला है? तू तो कुछ अलग ही कर रहा है. ऐसा पढ़-सुनकर मुझे बहुत खुशी होती है, क्योंकि यही मेरी कोशिश है कि मैं अलग-अलग चीजें करूं.

Sorry! The Author has not filled his profile.
×
Sorry! The Author has not filled his profile.

You May also Like

Share Article

Comment here