Now Reading:
सनी लियोन को टक्कर

nathalia--1चर्चित अभिनेत्री सनी लियोन के प्रशंसकों की तादाद में लगातार इजाफा हो रहा है. वह भी अपने नए-नए कारनामों से दर्शकों को लुभाने में जुटी हुई हैं, लेकिन सनी लियोन को जल्द ही एक और हॉट अभिनेत्री से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. हॉट बेब नतालिया कौर जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में अपने उत्तेजक पोल डांस से दर्शकों को लुभाएंगी. ब्राजीलियन मूल की नतालिया कौर इससे पहले राम गोपाल वर्मा की फिल्म डिपार्टमेंट में भी आइटम डांस कर चुकी हैं. जॉन अब्राहम एवं श्रुति हासन स्टारर फिल्म रॉकी हैंडसम को निशिकांत कामत निर्देशित कर रहे हैं. यह फिल्म फरवरी 2015 में रिलीज होगी. पोल डांस में बेहतरीन मूव्स दिखाने के लिए नतालिया बाकायदा ट्रेनिंग लेने के लिए अपने देश ब्राजील गई हैं. नतालिया ने अभिनय की शुरुआत 2012 में एक कन्नड़ फिल्म से की थी और उसी साल उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म में अपनी झलक दिखाई थी.

 

 

महंगे पड़े नखरे

श्रद्धा ने फोटो पत्रकारों से अपने बर्ताव के लिए माफी इसलिए मांगी, क्योंकि इसमें उनका स्वार्थ छिपा हुआ है. दरअसल, बहुत जल्द उनकी फिल्म हैदर का ट्रेलर रिलीज होने वाला है.

shradha-kअभिनेत्री श्रद्धा कपूर को उनके नखरे इतने महंगे पड़े कि उन्हें मुंबई के फोटो पत्रकारों से माफी तक मांगनी पड़ी. दरअसल, मामला यह था कि श्रद्धा पिछले काफी समय से विभिन्न अवसरों पर फोटो शूट करते समय फोटोग्राफर्स को नाकों चने चबवा रही थीं. कभी वह उनके आग्रह को अनसुना कर देतीं, तो कभी उनकी मैनेजर खुद आगे आ जातीं. बीते दिनों एक पार्टी के दौरान जब श्रद्धा ने अपना यह रवैया जारी रखा, तो फोटो पत्रकारों ने उनके बहिष्कार का फैसला कर लिया. जब यह ख़बर श्रद्धा को मिली, उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. वह अपने स्टाफ के साथ जुहू स्थित एक रेस्त्रां पहुंचीं और वहां सारे फोटो पत्रकारों को बुलाकर उन्होंने अपने बर्ताव के लिए उनसे माफी मांगी. कॉफी और आइस्ड टी की चुस्कियों के बीच हुई इस समझौता वार्ता के दौरान फोटो पत्रकारों ने श्रद्धा को बताया कि उन्होंने कब और कहां उनके साथ असहयोग किया. श्रद्धा को यह भी बताया गया कि एक टीवी इवेंट के दौरान उनकी मैनेजर ने फोटो पत्रकारों से दो घंटे से ज़्यादा इंतजार कराया. श्रद्धा ने फोटो पत्रकारों से माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा तस्वीरों के लिए पोज न करने का हरगिज नहीं था. कई बार तो वह बिना मेकअप होती हैं. फोटो पत्रकारों ने कहा कि पार्टी के मा़ैके पर उन्हें मीडिया के होने का अंदाजा तो ज़रूर रहा होगा. बकौल श्रद्धा, कई बार ऐसा भी होता है कि फोटो पत्रकार तस्वीरों के लिए इंतजार कर रहे होते हैं और उन्हें पता नहीं लग पाता. लगता है कि कुछ
मिस-कम्युनिकेशन हुआ है. खैर, मामला सुलझ गया. लेकिन जानकार बताते हैं कि श्रद्धा ने फोटो पत्रकारों से अपने बर्ताव के लिए माफी इसलिए मांगी, क्योंकि इसमें उनका स्वार्थ छिपा हुआ है. दरअसल, बहुत जल्द उनकी फिल्म हैदर का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. ऐसे में मीडिया से तल्खी उनके लिए परेशानी का सबब बन सकती थी.

 

नॉटिंघम में विराट और अनुष्का

maxresdefaultबॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एवं क्रिकेटर विराट कोहली कुछ भी कहें, अपने रिश्ते क्यों न छिपाएं, लेकिन उनकी गतिविधियों पर उनके प्रशंसकों की नज़रें बनी रहती हैं. अनुष्का एवं विराट के प्यार की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में जोरों पर है. पिछले दिनों इस जोड़ी को नॉटिंघम में एक साथ हॉलिडे मनाते देखा गया. जब भारत का पहला टेस्ट मैच यूके नॉटिंघम में था, तभी अनुष्का ने भी ट्वीटर पर अपनी लोकेशन यूके पोस्ट की. माना जा रहा है कि अपनी आने वाली फिल्म ये दिल धड़कने दो की शूटिंग पूरी करने के बाद वह नॉटिंघम पहुंच गईं. दोनों वहां के सिटी शॉपिंग सेंटर में साथ-साथ देखे गए. विराट ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाए, लेकिन जब कुछ प्रशंसकों ने दोनों से एक साथ पोज देने को कहा, तो विराट एवं अनुष्का ने इंकार कर दिया. इससे पहले भी विराट श्रीलंका गए थे, जहां अनुष्का अपनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग कर रही थीं. ऑकलैंड एवं बार्सिलोना में भी यह खूबसूरत जोड़ी हॉलिडे मनाते देखी गई.

 

मम्मी भी चाहिए

ritik-rऋतिक रोशन और सुजैन कुछ समय से अलग रह रहे हैं, लेकिन बच्चों को मां की कमी खल रही है. दोनों बच्चों ने ऋतिक से कहा है कि पापा, मम्मी को वापस साथ ले आओ. लगता है, अलग हुए दंपत्ति को अपने बेटों ऋहान एवं ऋदान के लिए अब एक ही घर रहना पड़ेगा. दरअसल, हाल में ऋतिक ने जुहू स्थित अपने घर में एक गेम हाउस बनवाया, जहां उनके दोनों बेटे आराम से खेल सकें. ऋहान एवं ऋदान को अपना नया प्ले हाउस बेहद पसंद आया. लेकिन, दोनों ने अपने पापा ऋतिक से कहा कि वह प्ले हाउस में उनकी मम्मी को भी ले आएं, जिससे सब साथ में खेल सकें. ऋतिक और सुजैन ने तलाक के लिए अर्जी दे रखी है. पिछले कुछ समय से दोनों अलग रहते हैं. उम्मीद है कि बच्चों की ख़ातिर ही सही, ऋतिक और सुजैन एक बार फिर साथ रहने के लिए तैयार हो जाएंगे.

 

 
शाहिद खेलेंगे नई पारी
shahidkapoorimage_02काफी समय तक आराम करने के बाद शाहिद कपूर डायरेक्टर विकास बहल एवं अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ फिल्म करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आप सोचेंगे कि आख़िर तीन महीने तक शाहिद थे कहां? दरअसल वह इंतजार कर रहे थे अपने बाल बढ़ने का, जो उन्होंने फिल्म हैदर की शूटिंग के दौरान क्लीन करा दिए थे. एक समय था, जब एक्टर दो से तीन शिफ्टों में कई फिल्मों में एक साथ काम करते थे, लेकिन इन दिनों एक फिल्म पूरी होने के बाद ही वह दूसरी फिल्म साइन कर रहे हैं. वजह यह है कि हर फिल्म में उनका लुक अलग होता है. ऐसा ही कुछ चल रहा है इन दिनों शाहिद कपूर के साथ. फिल्म हैदर में केवल एक सीन के लिए उन्हें गंजा होना पड़ा. यह सीन बीते मार्च में श्रीनगर में शूट किया गया था. इसके बाद उन्होंने तय कर लिया कि वह दूसरे प्रोजेक्ट पर तभी काम करेंगे, जब उनके बाल पुरानी शेप में लौट आएंगे. शाहिद कहते हैं, मैं अपने काम के साथ किसी तरह का कोई समझौता नहीं करना चाहता. भले ही इसके लिए मुझे कितना भी नुक़सान उठाना पड़े. ग़ौरतलब है कि फिल्म हैदर शेक्सपियर के उपन्यास हेमलेट पर आधारित है, जिसे विशाल भारद्वाज ने निर्देशित किया है.

 

आलिया से खफा बेबो
kreenaबॉलीवुड के सितारों की आपस में नाराज़गी यूं तो एक आम बात है, लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है. धीरे-धीरे ही सही, बॉलीवुड में आगे बढ़ रहीं आलिया भट्ट को उनके प्रशंसक एवं मीडिया वाले बॉलीवुड की नई करीना कपूर खान का नाम दे रहे हैं. अब यह तो उनकी काबिलियत और हाल में आईं उनकी फिल्मों की कामयाबी के चलते हुआ है, लेकिन कोई है, जिन्हें यह तुलना बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है और वह खुद करीना कपूर खान हैं. आलिया भट्ट के काम एवं उनकी प्रतिभा को करीना ने भी सराहा है, लेकिन कोई उनकी तुलना किसी नए सितारे से करे, यह उन्हें हरगिज पसंद नहीं. करीना का कहना है कि उन्होंने अभी तक बॉलीवुड को अलविदा नहीं कहा है, तो ऐसे में कोई कैसे उनकी जगह ले सकता है. सुनने में यह भी आया है कि करीना ने यह बात अपने दोस्त करण जौहर से भी कही है, जिन्होंने आलिया को बॉलीवुड में अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से एंट्री दी थी. यह तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में करीना एक शख्स से बेहद प्यार करती हैं और वह है खुद करीना कपूर खान. करीना की कामयाबी और ऊंचाई को हर कोई छूना चाहता है, लेकिन मुद्दा यह है कि क्या सच में आलिया खुद को इस काबिल साबित कर पाएंगी कि वह करीना की जगह ले सकें?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.