Chauthi Duniya

Now Reading:
ऐश्वर्या मेरे लिए खोज हैं इरफान खान

ऐश्वर्या मेरे लिए खोज हैं इरफान खान

ऐश्वर्या मीडिया द्वारा बनायी गयी छवि से बहुत अलग और अच्छी हैं. वह मानवीयता और जमीन से जुड़ी, ख्याल रखने वाली और अपने भीतर के अभिनेता को खंगालने वाली हैं.

P-16ऐश्वर्या राय बच्चन को इरफान खान ने मानवीयता और जमीन से जुड़ा हुआ बताया और उन्होंने कहा कि वह मीडिया द्वारा बनायी गयी छवि से कहीं अलग और बेहतर हैं. 48 वर्षीय इरफान 41 वर्षीय ऐश्वर्या के साथ संजय गुप्ता निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म जज्बा में साथ काम कर रहे हैं. इरफान ने बताया ऐश मेरे लिए खोज हैं. मैं उनके बारे में जो कुछ भी जानता था, मीडिया के माध्यम से था. वह मीडिया द्वारा बनायी गयी छवि से बहुत अलग और अच्छी हैं. वह मानवीयता और जमीन से जुड़ी, ख्याल रखने वाली और अपने भीतर के अभिनेता को खंगालने वाली हैं. इरफान ने कहा कि किसी भी निर्देशक के लिए उन्हें अपनी फिल्म में लेने और कोई चुनौतीपूर्ण भूमिका देना बहुत अच्छा रहेगा, जहां वह महसूस करती हैं कि मुझे कुछ नया करने दें, मुझे एक किरदार निभाने दें. वह ऐसा करने को तैयार हैं. वह इसके लिए बहुत उत्साहित हैं. मैंने उनके बारे में यही खोजा है. उनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा. इरफान का कहना है कि उनके जज्बे में काम करने की एक कारण ऐश्वर्या भी थीं.

 

रणवीर को शादी के लिए दीपिका की ना

दीपिका सही तरीके से सही व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की प्लानिंग की खबरें पिछले कई दिनों से आ रही हैं, लेकिन दीपिका ने स्पष्ट किया है कि वे अभी शादी के लिए पूरी तरह तैयार नहीं हैं.रणवीर सिंह की दीपिका के पिता से मुलाकात के बाद दोनों की शादी की अटकलें तेज हो गई थीं. दीपिका ने कहा है कि उन्हें शादी करने की कोई जल्दबाजी नहीं है. यह जीवन में एक बार होता है. वे सही तरीके से सही व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं. दीपिका को यह भी डर है कि कहीं सब कुछ ठीक नहीं हुआ तो जल्दबाजी को दोष जाएगा. रणवीर शादी के लिए जलदी में हैं, लेकिन दीपिका अभी शादी नहीं करना चाहती हैं. चाहते हैं, लेकिन दीपिका अभी शादी नहीं करना चाहती हैं.

 

शादी मजबूरी नहीं होना चाहिए : कंगना

बिना इच्छा के शादी करने से भविष्य बर्बाद हो जाता है. उन्होंने कहा, शादी करनी है या नहीं, यह एक व्यक्ति का निजी फैसला है.

अभिनेत्री कंगना रनौत का अभी शादी का कोई इरादा नहीं है. वह कहती हैं कि शादी करना एक व्यक्ति की अपनी पसंद है और किसी सामाजिक दबाव में आकर शादी नहीं करनी चाहिए. 28 वर्षीय अभिनेत्री कंगना का मानना है कि बिना इच्छा के शादी करने से भविष्य बर्बाद हो जाता है. उन्होंने कहा, शादी करनी है या नहीं, यह एक व्यक्ति का निजी फैसला है. मेरा मानना है कि यह एक मजबूरी नहीं बल्कि एक पसंद होनी चाहिए. मेरे ख्याल से हमें लड़कों व लड़कियों पर उनके भविष्य, शादी या किसी अन्य चीज के लिए दबाव नहीं डालना चाहिए. उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से ये चीजें समाज की वजह से नहीं थोपी जानी चाहिए, क्योंकि इससे दोनों लोगों का भविष्य खराब होता है.

 

सनी लियोन पर एफआईआर

यह मामला ठाणे की एक महिला द्वारा दर्ज कराया गया है. उन्हें विभिन्न वेबसाइट पर अपलोड सनी लियोन के अश्लील फोटो और वीडियो पर आपत्ति थी.

पाँर्न स्टार से बॉलीवुड अभिनेत्री बनीं सनी लियोन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. यह उनके इंटरनेट पर मौजूद अश्लील वीडियो और फोटो को लेकर मामला दर्ज किया गया है. सनी लियोन के खिलाफ ठाणे के डोंबीवली पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि सनी लियोन के खिलाफ यह मामला ठाणे की एक महिला द्वारा दर्ज कराया गया है. उन्हें विभिन्न वेबसाइट पर अपलोड सनी लियोन के अश्लील फोटो और वीडियो पर आपत्ति थी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद सनी लियोन के खिलाफ 292, 292ए, 294 और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. गौरतलब है कि सनी लियोन भारतीय मूल की हैं और कनाडा की बेहद लोकप्रिय पॉर्न स्टार रह चुकी हैं. रियलिटी शो बिग बॉस के जरिए उनकी भारतीय मनोरंजन जगत में एंट्री हुई और उसके बाद वे कई बॉलीवुड फिल्मों में लीड रोल में नजर आ चुकी हैं. वो गूगल इंडिया में सर्वाधिक सर्च की जाने वाली शख्सियत हैं.

 

यूलिया हो सकती हैं सलमान की दुल्हन

सलमान खान अपनी जिंदगी के एक बड़े फैसले के बारे में सोच सकते हैं. सलमान खुद ही कह चुके हैं कि सबकुछ ठीकठाक रहा तो वे इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. यह सवाल है कि आखिर सलमान शादी किससे करेंगे. वो हैं यूलिया वांतुर रोमानिया की टीवी प्रेजेंटर और एक्ट्रेस. कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई में सलमान और उनके परिवार के साथ भी देखा गया. 24 जुलाई, 1980, लासी रोमानिया में जन्मी यूलिया ने लॉ ग्रेजुएट हैं. उन्होंने 19 साल की उम्र में यूरोपा नोवा चैनल में नौकरी कर करियर की शुरूआत की और फिर 15 साल टीवी प्रेजेंटर रहीं. 2006 में वे राजधानी बुखारेस्ट आ गईं, जहां  उन्होंने मॉर्निंग न्यूज शो और डांस शो टीवी पर प्रेजेंट किए. वह वॉलीबॉल, टेनिस और बास्केटबॉल की अच्छी खिलाड़ी रही हैं. 2010 में डबलिन में सलमान फिल्म बॉडीगार्ड की शूटिंग कर रहे थे. उसी दौरान यूलिया का परिचय उसके ब्वॉयफ्रेंड मारियस मोगा ने कराया. मोगा पश्चिमी-मध्य यूरोप के नामचीन प्रोड्यूसर, कंपोजर और सिंगर हैं. दोनों 2011 में भारत भी आए. लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद यूलिया डिप्रेशन में चली गईं. बताया गया कि तनाव से बाहर आने के लिए उन्हें मनोचिकित्सक की मदद भी लेनी पड़ी. लेकिन इसी दौरान में सलमान दोबारा परिदृश्य में आए. दो साल पहले एक विदेश दौरे के दौरान सलमान यूलिया से मिले. उसके बाद से लगातार दोनों संपर्क में रहे और एक-दूसरे के करीब आ गए. परिवार में शामिल यूलिया पिछले दिनों भारत आईं और डेढ़ महीने तक सलमान और उनके परिवार के साथ रहीं. इस दौरान उन्होंने मोगा से उनके अलगाव में मदद की. यूलिया अब ज्यादातर दुबई में रहती हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.