Now Reading:
शुद्धिकरण के बाद घर में हुई योगी की एंट्री, नवरात्र का व्रत भी रखेंगे

शुद्धिकरण के बाद घर में हुई योगी की एंट्री, नवरात्र का व्रत भी रखेंगे

live-updates-cm-yogi-to-enter-in-lucknow-cm-house-do-navaratri-fast

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ के 5 कालिदास मार्ग स्थित सीएम आवास में गृह प्रवेश कर लिया है किया। जिस दिन से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं तभी से उनके आवास के शुद्धिकरण का कार्य चल रहा है और कई सारे पंडित अनुष्ठानों के ज़रिये सीएम सीएम आवास को शुद्ध कर रहे थे और अब नवरात्र शुरू होते ही सीएम ने अपने आवास में प्रवेश कर लिया है.

मुख्यमंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को अपने आवास पर फलाहार पर भी बुलाया है। ये कार्यक्रम शाम 5 बजे से शुरू होगा जिसमें भाजपा के सभी बड़ी नेता शामिल होंगे. इस कार्यक्रम से पहले मुख्यमंत्री लखनऊ में होने वाले योगी महोत्सव का हिस्सा बनेंगे। दोपहर तीन बजे वे इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। अब तक वे गेस्ट हाउस में रह रहे थे।

सीएम आदित्यनाथ हमेशा की तरह इस बार भी नवरात्र व्रत रखेंगे। 29 मार्च से पांच अप्रैल तक के वासंतिक नवरात्र में वे फलाहार पर रहेंगे। नवरात्र में उनका मेन्यू बहुत छोटा और सादा होता है। दरअसल, गोरखपुर मंदिर में आज से पूजा होती है। ऐसे में यूपी के कई जिलों में आज से नवरात्रि की शुरुआत हो रही है।

यूपी में योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों की बुधवार को अहम बैठक होने जा रही है। सरकार में उप मुख्यमंत्री बने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की अध्यक्षता में पार्टी मुख्यालय पर होने वाली इस बैठक में जीत के कारणों की समीक्षा की जाएगी। बैठक में ह्यजीत के मंत्र पुस्तक की रचना पर भी विचार किया जाएगा। यह पुस्तक गुजरात, कर्नाटक, हिमांचल और उड़ीसा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में रोडमैप बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.