Now Reading:
लालू ने भरी हुंकार, अखिलेश मायावती भी साथ आए तो बीजेपी का Game Over
Full Article 2 minutes read

लालू ने भरी हुंकार, अखिलेश मायावती भी साथ आए तो बीजेपी का Game Over

नई दिल्ली। RJD के स्थापना दिवस के दिन लालू यादव ने बीजेपी के खिलाफ फिर से बिगुल फूंका। उन्होंने कहा कि देश इस वक्त खतरनाक दौर से गुजर रहा है। हालात आपातकाल जैसे हैं इसलिए सबको एक साथ आना होगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गलती से सत्ता में आ गई।

लालू यादव ने कहा कि कहा कि मोदी सरकार आने से  रोजगार जीरो पर पहुंच गया है। कालाधन वापस लाने की बात को अमित शाह पहले ही जुमला बता चुके हैं। राम और रहीम के नाम पर  नफरत फैलाई जा रही है। यहां तक कि जानवरों का मेला भी लगना तक बंद करवा दिया जिससे कई किसानों को बहुत नुकसान हुआ।

राष्ट्रपति चुनाव पर चुटकी लेते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी ने आडवाणी के अरमानों पर पानी फेर दिया। उन्होंने कहा कि कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने से चकित हूं। लालू ने कहा कि रामनाथ कोविंद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि दलित नहीं हैं, यह कोली जाति के हैं जो कि गुजरात में ओबीसी के तहत आती है।

यूपी में बीजेपी की जीत पर बोलते हुए लालू ने कहा कि अगर मायवती और अखिलेश एक साथ आ जाएं तो बीजेपी का गेम ओवर समझिए। उन्होंने उम्मीद जताई की 2019 से पहले ऐसी स्थिति जरूर बन जाएगी। कार्यक्रम में बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि देश में कानून और किसान की स्थिति चिंताजनक है। नौकरी है नहीं रोबोट से काम नहीं करवाया जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.