Now Reading:
स्वैग से स्वागत में दिखा सलमान-कैटरीना की सिजलिंग केमिस्ट्री, आप भी देंखे

स्वैग से स्वागत में दिखा सलमान-कैटरीना की सिजलिंग केमिस्ट्री, आप भी देंखे

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार ) : इस साल की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक सलमान-कटरीना की टाइगर जिंदा है का पहला सांग रिलीज कर दिया गया है। जी हां, फिल्म टाइगर जिंदा का पहला सांग स्वैग से स्वागत (#Swag Se Swagat)  में कैटरीना कैफ डांस करती हुई जितनी हॉट नजर आ रही है, वहीं सलमान खान भी अपने जबरदस्त लुक से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे है। इस सांग की एक बड़ी खासियत यह भी है कि गाने में बैकग्राउंड साउंड ट्रेक वहीं दिया गया है जो आपको फिल्म में कई बार सुनने को मिलेगा। यह बैकग्रांउड साउंड ट्रेक काफी जबरदस्त बनाया गया है जो गाने की रफतार को तेज भी करता है।

इसके अलावा कैटरीना और सलमान की केमिस्ट्री भी खूब जम रही हैं। इस गाने में सलमान और कैटरीना मस्तमौला अंदाज में नजर आ रहे हैं. कैटरीना अपनी सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, जबकि सलमान अपना टशन दिखा रहे हैं. गाने को बहुत अच्छी तरह से कोरियाग्राफ किया गया है। म्यूजिक डायरेक्टर विशाल और शेखक के इस गाने की लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखी है. जबकि आवाज विशाल ददलानी और नेहा भसिन की है.

इससे पहले टाइगर जिंदा के ट्रेलर ने काफी धूम मचाई है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज किया गया है तब से लेकर अब तक यह रिकॉर्ड 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें टाइगर जिंदा है साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर सीक्वल है और लंबे समय के बाद सलमान और कैटरीना की जोड़ी फिर से एक साथ सिल्वर स्क्रिन पर अपना जादू बिखेरने जा रही हैं। एक था टाइगर’ का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था, वहीं ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्देशन की कमान सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सम्भाली है. डायरेक्टर के साथ अली अब्बास जफर ने फिल्म की कहानी भी लिखी है. फिल्म टाइगर जिंदा है का क्रेज दर्शकों में जबरदस्त देखने को मिल रहा है। पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म इस साल बॉक्स ऑफिस पर बने पिछले सभी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देगी। फिल्म दुनियाभर में 22 दिसबंर को रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.