Now Reading:
‘पद्मावत’ के बाद अब ‘मणिकर्णिका’ पर संकट के बादल, ब्राह्मण करने वाले हैं बवाल!

‘पद्मावत’ के बाद अब ‘मणिकर्णिका’ पर संकट के बादल, ब्राह्मण करने वाले हैं बवाल!

kangana-ranaut-manikarnika

kangana-ranaut-manikarnika

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के बेफिक्री पर जोर का झटका लग गया है. फिल्म पद्मावत पर विरोध के बाद अब कंगना की फिल्म पर विरोध शुरू हो गया है. जी हां, कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का जमकर विरोध शुरू हो गया है. इस फिल्म में कंगना रनौत लीड रोल निभाती नजर आएंगी.

बता दें कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है और फिल्म के विषय को लेकर ‘सर्व ब्राह्मण महासभा’ ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है. महासभा का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई के किरदार को सही ढंग से नहीं दिखाया गया है, जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोकने की धमकी दी है. इतना ही नही इसमें ‘पद्मावत’ का विरोध करने वाली कर्णी सेना भी सर्व ब्राह्मण महासभा का साथ देने वाली है.

महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा का कहना है कि फिल्म के कुछ सीन और गाने की शूटिंग के दौरान हमें पता चला कि इसमें रानी लक्ष्मी बाई को एक अंग्रेज के साथ रोमांस करते दिखाया जाएगा. जबकि ऐसा कुछ नहीं है. हमने पढ़ा की फिल्म के कुछ हिस्से एक किताब से लिया गया है जिसका नाम रानी है. इसे लंदन की लेखिका जयश्री मिश्रा ने लिखा है.

ये भी पढ़ें: पद्मावत के बाद दीपिका का बदला मिजाज़, दिखी कुछ इस अंदाज में…

साथ ही उन्होंने बताया कि, ‘जयश्री की किताब के आधार पर फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई को ब्रिटिश अफसर रॉबर्ट एलिस के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में दिखाया जाएगा. इतना ही नही इस किताब के विवादित होने की वजह से इसे उत्तर प्रदेश सरकार ने बैन किया हुआ है. वहीं फिल्ममेकर ने इस प्रतिबंधित किताब के आधार पर अपनी फिल्म बनाई है’.

ब्राह्मण संगठन का कहना है कि रानी लक्ष्मी बाई ब्राह्मण थीं और उनके किरदार के साथ छेड़छाड़ को हम सहन नहीं करेंगे. पहले जब कर्णी सेना ने पद्मावत का विरोध शुरू किया था तब सर्व ब्राह्मण महासभा ने उनका साथ दिया था. वहीं अब इस विवाद में कर्णी सेना सर्व ब्राह्मण महासभा का साथ देने के लिए तैयार है.

1 comment

  • chauthiduniya

    Mein bhi brahmin sangathan ke saath hoon.Rani lakshmibai ki film. Close kar do please ,request hai. Nahi sahenge lakshmibai ki beizzati . Rani lakshmibai desh ke liye apni jaan di hai.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.