Now Reading:
बदली-बदली नजर आई करीना, साफ-साफ दिखा बुढ़ापा

बदली-बदली नजर आई करीना, साफ-साफ दिखा बुढ़ापा

kareena-kapoor

kareena-kapoor

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश बुधवार यानी 7 फरवरी को एक साल के हो गए. इसी खुशी के मौके पर करण जौहर ने अपने घर ग्रांड पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम स्टार ने शिरकत किया. साथ ही कई स्टार्स किड्स भी इस पार्टी में नजर आये. लेकिन इस मौके पर करीना कुछ बदली नजर आई. उनका यह लुक देखकर यही लग रहा हैं कि हॉट करीना पर बुढ़ापा का असर अब दिखाई देने लगा है.

जी हां, करण की इस पार्टी में करीना कपूर से लेकर रानी मुखर्जी और किंग खान अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. करीना तैमूर अली खान के साथ पहुंचीं, शाहरुख खान अपने सबसे छोटे बेटे अबराम खान के साथ और रानी मुखर्जी बेटी आदिरा चोपड़ा के साथ नजर आईं.

दरअसल हाल ही में करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रानी, आलिया और करीना के साथ एक फोटो शेयर किया है. ये तस्वीर इस समय ख़बरें गर्म कर रही हैं. शेयर की गई इस तस्वीर में करीना काफी बूढ़ी नजर आ रही हैं.

#girlssquadgoals

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

तस्वीर को देखकर कोई भी कह सकता है कि बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस बिना मेकअप अजीब लग रही हैं. वही करीना के साथ आलिया और रानी फोटो देखने में वाकई खूबसूरत लग रही है, लेकिन अगर आप बेबो को गौर से देखेंगे तो आपको करीना की जॉ लाइन अलग दिख रही है.

ये भी पढ़ें: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट की तस्वीरों ने मचाई सोशल मीडिया पर बवाल

बता दें कि इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर करीना को काफी ट्रोल किया जा रहा है. उनकी ये फोटो देखते ही फैंस ने भी कमेंट करने शुरू कर दिए. किसी ने लिखा कि करीना ग्रैनी (दादी) लग रही है, तो किसी ने लिखा कि करीना की जॉ लाइन को क्या हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.