Now Reading:
सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो शेयर कर मचाया था बवाल, अब पति को घर से बाहर निकाला

सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो शेयर कर मचाया था बवाल, अब पति को घर से बाहर निकाला

sofia hayat splits with her husband

sofia hayat splits with her husband

मॉडल से नन बन चुकी सोफिया हयात ने अपने पति को घर से निकाल दिया है. बता दें कि अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली सोफिया हयात ने एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. जानकारी के मुताबिक सोफिया की शादी को एक साल हो चुके हैं और अब उनके रिश्ते में दरार भी आ गयी है. जानकारी के मुताबिक़ सोफिया ने अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु पर फ्रॉड होने का आरोप लगाया है. कहा जा रहा है कि सोफिया ने व्‍लाड को अपने घर से भी बाहर निकाल दिया है.

खबर के मुताबिक, सोफिया हयात ने पति व्लाड स्टेनेस्कु को अपने यूके स्थित घर से बाहर निकाल दिया गया है. सोफिया ने अपना बच्‍चा भी खो दिया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले इंस्‍टा पर उन्‍होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी.

सोफिया ने स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में खुलासा किया कि ये सभी खबरें सच है. उन्‍होंने पति को चोर और शैतान भी बताया. सोफिया ने इंस्‍टाग्राम पर अपना दर्द बयां किया है. 3 दिन पहले सोफिया ने इंस्‍टा पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें लिखा गया था- don’t keep calm cause finally its over. इसके बाद से दोनों के अनबन की चर्चाएं होने लगी थी.

सोफिया ने अपने पति को झूठा बताते हुए लिखा,’ तुमने बताया था कि तुम एक इंटीरियर डिजायनर हो, लेकिन वो झूठ था. तुम्‍हारे ऊपर बहुत सारा कर्ज है. तुमने कहा था कि तुम मुझसे प्‍यार करते हो, लेकिन वो भी झूठ था. जो कुछ मेरे पास है तुम सब चुराना चाहते हो. मैंने दोनों का खर्च उठाया. खाने के बिल दिये. कपड़ों के बिल दिये.’

Read Also: प्रियंका चोपड़ा का बिहू डांस VIDEO हुआ सोशल मीडिया पर VIRAL

उन्‍होंने आगे लिखा,’ मैं तुमसे मिली तो तुम एक शॉप में काम करते थे. लेकिन मैने इसकी चिंता नहीं की. मैं आज भी तुम्‍हें प्‍यार करती हूं. सबने मुझे रोका सबने कहा जिसके पास घर नहीं है, पैसा नहीं है उसके साथ मत रहो. लेकिन मैंने किसी की बात नहीं है. मैंने प्‍यार पर भरोसा किया लेकिन तुमने मुझे गलत साबित कर दिया.’

सोफिया ने लिखा,’ इसलिए मैंने तुम्‍हें अपने घर से निकाल दिया है और अपनी जिंदगी से भी निकाल फेंका है. मुझे एक सीख मिली है. एंजेल जैसे चेहरे के साथ एक शैतान आया जिसने मुझे हर तरफ से खत्‍म करने की कोशिश की. सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 को व्लाड स्टेनेस्कु से लंदन में शादी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.