Now Reading:
बॉयफ्रेंड को मारने के लिए महिला ने की ज़बरदस्त फायरिंग, फिर खुद को मारी गोली

बॉयफ्रेंड को मारने के लिए महिला ने की ज़बरदस्त फायरिंग, फिर खुद को मारी गोली

women shooter attack on boyfriends office in america

women shooter attack on boyfriends office in america

अमेरिका में एक बाद फिर से फायरिंग की घटना सामने आई है. दरअसल इस बार फायरिंग की ये घटना सैन ब्रूनो स्थित यू-ट्यूब हेडक्वार्टर में हुई है. आपको बता दें कि फायरिंग करने वाला हमलावर एक महिला थी. इस हमले में चार लोग बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गये हैं. इस घटना को अंजाम देने के बाद महिला ने महिला ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है.

लेकिन इस घटना में ख़ास बात यह है कि इसे आतंकवादी हमले की तरह नहीं देखा जा रहा है बल्कि इसे आपसी कलह की तरह देखा जा रहा है क्योंकि घायल हुए लोगों में से एक शख्स इस महिला का बॉयफ्रेंड है, ऐसे में बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में घायल एक शख्स महिला शूटर का ब्वॉयफ्रेंड है. जिसके आधार पर पुलिस इस मामले को आतंकवादी घटना न मानकर, आपसी कलह के पहलू से जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि सैन ब्रूनो स्थित यू-ट्यूब हेडक्वार्टर से मंगलवर दोपहर 12.46 बजे इमरजेंसी नंबर 911 पर महिला शूटर के घुस जाने की खबर आई. इस वक्त ज्यादातर लोग लंच कर रहे थे. सूचना मिलते ही 2 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस जब पहुंची तो बिल्डिंग में भगदड़ मची हुई थी और लोग भाग रहे थे.

Read Also: जुकरबर्ग का जवाब, फेसबुक सिर्फ अमीरों के लिए नहीं

यू-ट्यूब हेडक्वार्टर में एक हजार के ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं. इनमें ज्यादातर इंजीनियर हैं. हादसे के बाद यहां के सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर जैक वोरीज ने मीडिया को बताया कि वह दूसरे माले पर अपना काम कर रहे थे. उन्होंने बताया, ‘जब मैं अपने डेस्क पर बैठा हुआ था, तभी अचानक फायर अलार्म बजा. जिसके बाद मैं कोर्टयार्ड की तरफ गया, जहां महिला शूटर चिल्ला रही थी कि मेरे पास आओ या मुझे ले जाओ.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.