Now Reading:
जब नशे में धुत सड़क किनारे पड़े मिले थे ग्लेन मैक्सवेल
Full Article 2 minutes read

जब नशे में धुत सड़क किनारे पड़े मिले थे ग्लेन मैक्सवेल

गुजरात भारत का ड्राय स्‍टेट हैं, जहां शराब उपलबध नहीं है, लेकिन इसके बावजूद साल 2017 में ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्‍लेन मैक्‍सवेल नशे में धुत राजकोट की सड़क पर साइकल चलाते पाए गए थे. इस दौरान वे साइकल से गिर भी गए और पीछे से आ रहे बड़े वाहनों की चपेट में आते-आते बचे. इस बात का खुलासा मुंबई मिरर अखबार ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से किया है.

एक राहगीर ने मैक्‍सवेल को पहचान लिया. उसने मैक्‍सवेल की होटल तक पहुंचने में मदद की. मैक्‍सवेल के होटल लौटने के बाद टीम मैनेजर और सिक्‍योरिटी स्‍टॉफ मौके पर पहुंचे और मैक्‍सवेल की साइकल को वापस लेकर आए. आईपीएल के दौरान हुई एक पार्टी में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैक्सवेल नशे में इतना डूब गए कि रात को ही साइकिल पे सवार होकर राजकोट स्टेडियम की तरफ निकल पड़े. इस पार्टी में पंजाब के अलावा गुजरात लॉयन्स के खिलाड़ी भी शामिल हुए थे.

इस रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि ग्लैन मैक्सवेल बिना टीम मैनेजर, लायजनिंग ऑफिसर और सिक्योरिटी स्टॉफ को बताए अपने होटल रूम से साइकल लेकर निकल गए. दरअसल, पार्टी के बाद दोनों टीमों के बीच राजकोट में एक मैच होना था. गुजरात टीम के मालिक ने मैच से पहले अपनी टीम को एक रिजॉर्ट में पार्टी दी थी.

बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक “हमने ये निर्णय लिया था कि इस मामले को मीडिया में नहीं आने दिया जाएगा. अगर ये मामला मीडिया में आता तो काफी हो-हल्‍ला होता. हमें नहीं पता बाद में बीसीसीआई की एंटी करप्‍शन यूनिट ने इसपर क्‍या कार्रवाई की है.” अखबार ने इस प्रकरण पर क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया से भी बातचीत की. क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने इसपर कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.