Now Reading:
अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का इंटरनेट पर बुरी तरह से उड़ा मजाक,मीम्स वायरल
Full Article 2 minutes read

अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर का इंटरनेट पर बुरी तरह से उड़ा मजाक,मीम्स वायरल

anushka

anushka

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन लगातार अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ को लेकर चर्चा में हैं, इसके साथ ही अनुष्का की तस्वीर का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है जिसके कारण वे चर्चा में हैं. दरअसल फिल्म सुई धागा का एक सीन लोगों का फेवरेट बन गया है. जिसपर कई सारे मीम्स भी बन रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई-धागा’ का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया है. रिलीज के बाद से ही फिल्म का ट्रेलर चर्चा में है.  ट्रेलर में अनुष्का और वरुण जबरदस्त एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा के लुक को दखकर तो लोगों की क्यूरियोसिटी जाग रही है. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक खबर ये सामने आ रही है कि सोशल मीडिया पर    अनुष्का की एक्टिंग के मीम्स बनने लगे हैं. ट्रेलर में अनुष्का रोती-बिलखती हुई नज़र आ रही हैं. अनुष्का की इसी रोती हुई तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है.

यूजर्स ने अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कर अनुष्का शर्मा के रोने वाले तस्वीर के कई सारे मीम्स बनाए हैं. जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन चुका है. ये मीम्स काफी मजेदार और फनी हैं. यूजर्स ने अनुष्का के रोने को जिंदगी के घटनाक्रमों से जोड़ा है.


अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ कहानी है ममता और मौजी की, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमकिन से लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं. फिल्म को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. ये फिल्म इसी साल 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.