Now Reading:
पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड गाने की वजह से आतिफ असलम हुए ट्रोल
Full Article 2 minutes read

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड गाने की वजह से आतिफ असलम हुए ट्रोल

atif

atif

न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के मशहूर गायक आतिफ असलम को परफोर्मेंस करना महंगा पड़ गया. दरअसल आतिफ असलम ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड का मशहूर गाना गाया, जिसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

आतिफ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है. साल 2009 में आई रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गीत ‘तेरा होने लगा हूं’ और ‘तू जाने न’ काफी लोकप्रिय रहा है. इनके अलावा भी उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने गाए हैं.

स्वतंत्रता दिवस परेड में हिन्दुस्तानी गीत गाने के बाद देश के कई लोगों ने आतिफ की देशभक्ति पर सवाल खड़े कर दिए हैं ट्विटर पर लोगों ने लिखा है, ‘‘आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है.’’ एक ने लिखा है ‘‘आतिफ असलम का बहिष्कार करो. आपने दिल तोड़ दिया.

कई लोगों ने आतिफ का बचाव भी किया और मीडिया की खबर ली. एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आतिफ एक राष्ट्रभक्त इंसान हैं उनके बारे में गलत खबर फ़ैलाने वाली मीडिया को शर्म आनी चाहिए उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए जो यह सोचते हैं कि म्यूजिक को सीमाओं में बांधा जा सकता है. मुझे आतिफ पर गर्व है.

आतिफ असलम ने कहा, ‘‘मैं मुझसे नफरत करने वाले लोगों से प्यार करता हूं. कोई इज्जत के काबिल है या नहीं, यह केवल अल्लाह तय कर सकता है. पाकिस्तानी झंडा मेरी पहचान है और मेरे फैंस को पता है कि मैं इसकी काफी इज्जत करता हूं. मुझे खुशी है कि मेरे फैंस को पता है कि मेरे खिलाफ इन सब बातों को कैसे लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.