Now Reading:
कावड़ियों ने मचाया जमकर उत्पात, छूट गए पुलिस के पसीने

कावड़ियों ने मचाया जमकर उत्पात, छूट गए पुलिस के पसीने

KANWARIYAS

KANWARIYAS

सड़कों पर शिवभक्त कांवड़ियों को देखकर सिर श्रद्धा से झुक जाता है. लेकिन आज दिल्ली की सड़कों पर कांवड़ियों का रौद्र रूप देखने के बाद किसी को भी डर लग सकता है. कावड़ यात्रा खत्म होने को है लेकिन कावड़ियों का कहर है कि थमने का नाम नहीं ले रहा. एक के बाद एक इन शिव भक्तों की कोई न कोई घटना सामने आ रही है

शिव भक्त  कांवड़ियों के तांडव  का एक और वीडियो सामने आया है जिसमे यूपी के बुलंदशहर में कांवड़ियों ने जमकर उत्पात मचाया. कांवड़ियों ने पुलिस जीप की तोड़-फोड़ की है.  दरअसल किसी बात पर कांवड़ियों की भीड़ ने एक शख़्स की पिटाई कर दी जिसे मौक़े पर पहुंची पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो कांवड़ियों ने पुलिस वैन में भी जमकर तोड़फोड़ की.

बुलंदशहर के इस वीडियो में दिख रहा है कि इन कांवड़ियो को किसी का कोई डर नही है कैसे कांवडियों की भीड़ पुलिस की जीप को चकनाचूर कर रही है. लाठी और डंडे से जीप के परखच्चे उड़ा रहे हैं. पुलिस भीड़ को शांत करने और कंट्रोल करने की कोशिश रही है, मगर कांवड़ियों ने पुलिस की जीप का नक्शा ही बदल दिया.

इससे पहले भी मंगलवार को दिल्ली के मोतीनगर में कांवड़ लेकर आ रहे श्रद्धालुओं ने जमकर हंगामा किया और एक कार को बुरी तरह तोड़-फोड़ दिया. बता दे सड़क पर चलते समय कार कुछ कावड़ियों को छू गई थी.  बस इसी बात पर कांवड़िए भड़क गए और  उन्होंने कार को लाठियों से वार करके तोड़ डाला. कार की मालकिन ने मेट्रो स्टेशन में छिपकर जान बचाई. पुलिसवाले वही टहलते रहे लेकिन किसी ने भी कांवड़ियों को रोकने की कोशिश नहीं की.  पुलिसवाले चुप-चाप खडे तमाशा देखते रहे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.