Now Reading:
जानिए कौन है बिग-बॉस, जिसके इशारे पर चलते हैं कंटेस्टेंट
Full Article 2 minutes read

जानिए कौन है बिग-बॉस, जिसके इशारे पर चलते हैं कंटेस्टेंट

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग-बॉस जल्द ही अपना 12 वां सीजन लेकर दर्शकों के बीच आएगा. हर बार की तरह इस सीजन में भी कंटेस्टेंट के प्लानिंग-प्लॉटिंग, लड़ाई-झगड़े के साथ रोमांस भी जमकर होगा. दर्शक हर सीजन इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

इन सबके अलावा दर्शकों के मन में ये सवाल भी उठता रहता है कि बार-बार कंटेस्टेंट को निर्देश देने वाली आवाज किसकी है? कौन है आखिर वो जिसके इशारे पर घर वाले चलते हैं? कभी ये आवाज घरवालों की तारीफ करती है, तो कभी उन्हें डांटती भी है. आज हम इस रहस्य से पर्दा उठाने जा रहे हैं कि आखिर घर के लोगों पर हुक्म चलाने वाली इस आवाज के पीछे कौन सा चेहरा है. इस शख्स का नाम है अतुल कपूर. 50 साल के अतुल कपूर मुंबई में रहते हैं. एक्टर के साथ-साथ वे एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. उन्हीं की दमदार आवाज से पूरा बिग बॉस चलता है.

बता दें कि अतुल पहले सीजन से इस शो से जुड़े हुए हैं. बिग-बॉस में अतुल के लिए एक अलग कमरा है. जहां से वे घर वालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं. शो के कई एक्स कंटेस्टेंट अतुल से मिल चुके हैं. अतुल बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज के साथ उनका उठना-बैठना भी है.

एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करने वाले अतुल की आवाज का आज हर कोई दीवाना है. यहीं नहीं, अतुल हॉलीवुड की कई फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं. ‘आयरन मैन’, ‘एवेंजर’, ‘कैप्टन अमेरिका’ के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं, जिनमें अतुल कपूर ने सुपरहिरो के लिए हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.