Now Reading:
हरियाणा: राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म
Full Article 2 minutes read

हरियाणा: राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

haryana-gang-rape-with-a-presidential-award-honored-student

haryana-gang-rape-with-a-presidential-award-honored-student

सामूहिक दुष्कर्म की घटना आजकल थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली से सटे हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एसी ही एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि महेंद्रगढ़ जिले की 19 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में 12 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती सीबीएसई टॉपर रह चुकी हैं. यही नहीं, 19 साल की इस पीड़िता युवती को उसकी प्रतिभा के लिए राष्ट्रपति सम्मानित भी कर चुके हैं.

बताया जा रहा है कि पीड़ित बुधवार को रेलवे की परीक्षा की कोचिंग के लिए कनीना गई थी. रास्ते में उसी के गांव निवासी पंकज, मनीश व नीशू ने उसे रोक लिया तथा कोचिंग के बारे में पूछने लगे.  इस दौरान मनीश ने उसे पीने के लिए पानी दिया और वह पानी पीकर बेहोश हो गई. आरोप है कि तीनों उसे एक खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया. शाम को करीब पांच बजे आरोपि उसे कनीना बस स्टैंड पर छोड़ कर फरार हो गए. छात्रा ने किसी तरह अपने पिता को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों ने बुधवार रात में ही महिला थाने में तीनों आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद तीनों युवकों के खिलाफ ज़ीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए मामला कनीना पुलिस को भेज दिया है.

पीड़ित छात्रा सीबीएसई की दसवीं कक्षा में पंचकुला रीजन की मेधा सूची में शामिल रह चुकी है और अच्छी खिलाड़ी भी है. महिला थाना पुलिस ने गुरवार को ज़ीरो एफआईआर दर्ज कर मामला जांच के लिए कनीना थाना में भेज दिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.