Now Reading:
मणिकर्णिका टीजर: होश उड़ा देगा कंगना का ‘झांसी की रानी’ वाला अवतार

मणिकर्णिका टीजर: होश उड़ा देगा कंगना का ‘झांसी की रानी’ वाला अवतार

manikarnika official teasure released

manikarnika official teasure released

काफी समय से एक्ट्रेस कंगना रानौत फिल्म ‘मणिकर्णिका’ शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में वो रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं और आज उनका ये किरदार दुनिया की सामने आ गया है. आपको बता दें कि आज मणिकर्णिका का ऑफीशियल टीजर लॉन्च कर दिया गया है जिसे देखने के बाद कोई भी अपने दांतो तले उंगली दबा लेगा। दरअसल यह टीजर इतना दमदार है कि लोग इसे तेजी से देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ये टीजर इतना रोमांचक है कि आप इसे देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे, क्योंकि इसमें एक्शन है ड्रामा है और वो सभी जरूरी जरूरी चीज़ें मौजूद हैं जो एक एपिक फिल्म में होनी चाहिए। इस टीजर की एक और ख़ास बात ये है कि इसे देखने के बाद आपको पिछले साल रिलीज हुई फिल्म बाहुबली की याद आ जाएगी क्योंकि इसमें भी उसी स्टाइल के एक्शन सीक्वेंस हैं जैसे बाहुबली में दिखाया दिए थे.

इस टीजर में रानी के रूप में कंगना रनौत का एक निडर और साहसी रूप नज़र आ रहा है। फिल्म में झांसी की रानी के रूप में कंगना के क्या तेवर और दांव-पेंच होंगे, यह इस टीज़र से साफ ज़ाहिर हो जाता है। कंगना के अलावा ‘मणिकर्णिका’ के टीज़र की यूएसपी है मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़, जिसने जैसे झांसी की रानी की शौर्य गाथा और उनके पराक्रम की कहानी में जान ही फूंक दी है।

इस टीज़र को गांधी जयंती के शुभ मौके पर रिलीज़ किया गया है। बता दें कि इस फिल्‍म का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया गया है, जिसमें कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी 2019 को रखी गई है। इसमें रानी लक्ष्‍मीबाई के बचपन से लेकर शादी और अंग्रजों से जंग तक की कहानी द‍िखाई जाएगी। देश के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग हुई है, जिसमें बनारस, आमेर, जयपुर आद‍ि शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.