Now Reading:
सोशल माडिया पर फैली निधन की अफवाह पर एमडीएच के संस्थापक बोले- अभी तो मैं जवान हूं
Full Article 2 minutes read

सोशल माडिया पर फैली निधन की अफवाह पर एमडीएच के संस्थापक बोले- अभी तो मैं जवान हूं

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एमडीएच के संस्थापक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर फैल रही है. रविवार को अब इस खबर पर उनके परिवार की ओर से जारी वीडियो में खुद धर्मपाल ने संदेश जारी करते हुए कहा है कि वह एकदम स्वस्थ हैं और ये सिर्फ अफवाह है.

वहीं, पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की झूठी खबर चलने के बाद  दिल्ली स्थित कीर्तिनगर में एमडीएच कार्यालय में महाशय धर्मपाल ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं और अपने दैनिक कार्य भी आराम से कर रहा हूं. साथ ही समाज सेवा में भी जुटा हुआ हूं. जब सोशल मीडिया में चल रही खबर के बारे में उनसे पूछा गया तो हंसते हुए उन्होंने कहा कि अभी तो मैं जवान हूं. मुझे कुछ नहीं हुआ है. रोजाना की तरह कार्यालय आया हूं और अपने काम कर रहा हूं. वहीं, दामाद सुभाष शर्मा की मानें तो किसी ने उनके पिता चुन्नीलाल की फोटो लगाकर उनके निधन की अफवाह फैला दी, जिसके चलते पूरी गलतफहमी हुई.

महाशय धर्मपाल का गला ठीक नहीं होने के कारण वे ज्यादा बोलने में असमर्थ थे, लेकिन कार्यालय में मौजूद लोगों ने कहा कि इस उम्र में भी महाशय अपने सभी कार्य करते हैं. कार्यालय में हो रहे कार्यों पर नज़र रखते हैं. बहुत ही संयमित जीवन जीते हैं. भगवान इन्हें स्वस्थ रखें.

यहां पर बता दें कि महाशय धर्मपाल गुलाटी का नाम मसालों की दुनिया में मशहूर है इसलिए. एमडीएच को उसके सीईओ यानि ‘महाशय धर्मपाल गुलाटी’ के नाम से जाना जाता है. उनका जन्म 1922 में पाकिस्तान के सियालकोट में हुआ, लेकिन बंटवारे के बाद उनका परिवार दिल्ली आ गया. उन्होंने यहां पर मसाले का काम शुरू किया और एमडीएच मसाला जैसी कंपनी खड़ी कर दी जो पूरी दुनिया में मसालों के लिए मशहूर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.