Now Reading:
OMG : सिम्बा में सिंघम, यानि एक्शन का डबल डोज

OMG : सिम्बा में सिंघम, यानि एक्शन का डबल डोज

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार) :  रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइट है। अपनी पहली ही फिल्म से करोड़ों लोगों को अपना फैन बनाने वाले रणवीर सिंह जल्द ही रोहिट शेट्टी की फिल्म सिम्बा में मुख्य अभिनेता के तौर पर नजर आने वाले हैं। जिसमें रणवीर सिंह एक सुपरकॉक पुलिस ऑफिसर वाले का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इतना ही नहीं रोहित शेट्टी की हर एक्शन फिल्म की तरह इसमें में भी एक्शन का जोरदार तड़का देखने को मिलेगा। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने अपनी बॉडी पर भी अच्छा खासा ध्यान दिया है। इतना तो तय है कि सिम्बा में रणवीर सिंह गुंडो को तोड़ते हुए दिखाई देने वाले हैं।

अरे रूकिए जनाब हम यहां एक ऐसे अभिनेता को तो भूल ही गए जो रोहित के खास दोस्त है। जी हां, आप सही समझे हम अजय देवगन की ही बात कर रहे हैं। बिना अजय देवगन के फिल्म बनाना रोहित शेट्टी को पसंद नहीं है। अजय और रोहित ने मिलकर कई हिट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी हैं। इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी के  प्रिय सितारों में अजय देवगन का नाम सबसे पहले आता हैं। इस समय रोहित ‘सिम्बा’ फिल्म बना रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल कर रहे हैं साथ में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी हैं।

पुलिस ऑफिसर के किरदार को लेकर रोहित ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ बना चुके हैं। इन दोनों फिल्मों में अजय देवगन लीड रोल में थे और उन्होंने सिंघम के रूप में शानदार अभिनय किया था। कई प्रदेशों के पुलिस अधिकारियों को यह फिल्म दिखाई गई थी ताकि वे सिंघम के किरदार से प्रेरणा ले सकें। अब अजय के बिना रोहित का मन नहीं मानता, इसलिए उन्होंने अजय को ‘सिम्बा’ में एक छोटी-सी भूमिका करने के लिए मना ही लिया।

सिम्बा में आखिर अजय का रोल क्या है? फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अजय इसमें एक पुलिस ऑफिसर के रोल में ही दिखाई देंगे।  संभव है कि वे सिंघम वाला ही किरदार निभाएं। फिल्म में एक जगह दिखाया जाएगा कि सिम्बा यानी रणवीर सिंह कन्फ्यूज हो गया है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करना है। ऐसे में सिंघम आगे आकर उसे रास्ता दिखाएगा। साथ में अजय का एक जोरदार एक्शन सीन भी होगा जो उनके फैंस को खुश कर देगा। अजय का रोल भले ही छोटा हो, लेकिन शानदार जरूर होगा। सुनने में तो यहां तक आया है कि सिंघम और सिंबा का कोंबो अगर दर्शकों को पसंद आया तो सिंघम 3 की स्टोरी इसी तरज पर आगे बढ़ सकती हैं। तो इंतजार कीजिए सिम्बा में सिंघम का जो अगले महीने 28 दिसबंर को रिलीज होगी। इससे पहले 3 दिसंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.