Chauthi Duniya

Now Reading:
सबकी बोलती बंद करने वाली राखी सावंत को महिला रेसलर ने जमकर पीटा

सबकी बोलती बंद करने वाली राखी सावंत को महिला रेसलर ने जमकर पीटा

rakhi-sawant-got-beaten-by-wwe-lady-wretler

rakhi-sawant-got-beaten-by-wwe-lady-wretler

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है और उन्हें सुर्खियां में लौटना बखूबी आता है. राखी पिछले दिनों तनुश्री दत्ता पर लगाए आरोपों की वजह से वह विवादों में भी रही. एक बार फिर राखी सावंत ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वह चर्चा में आ गई हैं. जी हां, राखी सावंत WWE की रिंग में उतरीं और रेसलर ने उनकी ऐसी पिटाई कर दी कि राखी सीधे हॉस्पिटल पहुंच गईं.

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस WWE की रिंग में हुई फाइट्स के वीडियो जारी किए हैं. वीडियो से साफ है कि लाल सूट और स्पोर्ट्स शूज में राखी यहां लड़ने नहीं बल्कि अपनी अदाएं दिखाने कूदी थीं. लेकिन सामने खड़ी पहलवान ने उन्हें रिंग में ऐसे पटका की वह सीधे अस्पताल पहुंच गईं.

राखी सावंत ने रिंग से बाहर निकलते हुए अपना वीडियो जारी किया है, जिसमें उनकी हालत काफी पस्त लग रही हैं. दो महिलाओं के सहारे राखी बाहर निकल रही हैं, लेकिन चलते चलते गिर जाती हैं.

टिप्पणियां कुछ महीनों पहले राखी सावंत राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ में शामिल हुई थीं, और उन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज पर पर्दा उठाया था. राखी का असली नाम नीरू भेदा है. राखी ने इस शो में बताया कि, “मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.